Wednesday, May 29, 2024
spot_img
Homeफ़िल्मी-गपशप200 करोड दाँव पर लगे हैं सलमान खान पर

200 करोड दाँव पर लगे हैं सलमान खान पर

2002 के हिट एंड रन मामले में सलमान खान पर बुधवार को फैसला आ गया है। सलमान पर 200 करोड रूपए दांव पर लगे हैं।
 
सलमान खान फिलहाल दो बड़ी फिल्मों के काम में व्यस्त हैं। एक तो उनके प्रोडक्शन में बन रही 'बजरंगी भाईजान' है और दूसरी फिल्म सूरज बड़जात्या की 'प्रेम रतन धन पायो' है। सलमान मंगलवार को ही कश्मीर से 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग पूरी करके लौटे हैं। सूरज की फिल्म का काम भी अभी जारी है। इन दोनों फिल्मों की कुल लागत लगभग 200 करोड़ रुपये आंकी जा रही है। इसमें सलमान के चंद विज्ञापन भी शामिल हैं।
 
सत्र अदालत ने उन्हें अपराधी घोषित कर दिया है लेकिन सलमान पर 200 करोड रूपए दांव पर लगने के बावजूद फिल्म उद्योग जगत ज्यादा चिंतित नहीं होगा, क्योंकि इसका श्रेय भारत में कानूनी प्रक्रियाओं के धीमे कामकाज को जाता है।
 
उद्योग विशेषज्ञ अमोद मेहरा ने कहा है कि फिलहाल कोई भी सलमान के जल्द जेल की सलाखों के पीछे होने के बारे में नहीं सोच सकता।फिल्म जगत में कोई डर नहीं है। इसका श्रेय भारत के कानून को जाता है, क्योंकि हम सभी जानते हैं कि इससे बचने के कई अन्य रास्ते हैं, जैसे जमानत। इसलिए फिलहाल सलमान की गिरफ्तारी को लेकर डरने की जरूरत नहीं है।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार