आप यहाँ है :

अर्जुन कपूर खुलकर बताएंगे सलमान और चचेरी बहन सोनम कपूर के बारे में ज़ूम पर

फिल्मी सितारों से भरे परिवार में पैदा हुए और पले बढ़े अर्जुन को छोटी उम्र से ही बॉलीवुड की चमक-दमक और ग्लैमर ने अपनी तरफ खींच लिया था। युवा उम्र में ही एक डीवीडी प्लेयर की मांग करने वाले इस अभिनेता का फिल्मी दुनिया के प्रति जुनून काफी स्पष्ट था क्योंकि उसके पास फिल्मों का एक बहुत बड़ा संग्रह था। देखिए इस युवा सनसनी को कैमरे के पीछे से शुरू हुए अपने फिल्मी सफर से लेकर कैमरे के सामने आने तक की कहानी, उन्हीं की जुबानी, सिर्फ जूम पर बेहद लोकप्रिय शो जेनेक्सट, फ्यूचर ऑफ बॉलीवुड में।

एक तरफ वह अर्जुन था जो कि कल हो ना हो के सेट्स पर कई बार सो भी जाता, और फिर उसी अर्जुन ने एक्टिंग में आने के लिए जीतोड़ मेहनत भी की। अर्जुन ने ट्रेनिंग और इंडस्ट्री के के दांव पेच दबंग खान से सीखे। जाहिर है, इस फिल्म निर्माता के बेटे ने ट्रेनिंग 3-4 साल तक सिर्फ इंडस्ट्री के बेहतरीन हीरो सलमान से ली। देखिए अपने गुरू और सरंक्षक सलमान खान के साथ अपने नटखट संबंधों और राखी बहन कैटरीना कैफ के बारे में बात करते हुए सिर्फ जूम पर।

एक तरफ पहली ही फिल्म इश्कजादे में उसकी भूमिका एक बेशर्म, असंवेदशील और लापरवाह युवा की थी, जबकि अर्जुन असल जिंदगी में इसके विपरीत है। अर्जुन हर कदम को उठाने से पहले उस पर 100 बार विचार करता है और वह लड़कियों से बात करने की भी हिम्मत नहीं रखता है। चूकिए मत, अर्जुन को अपने प्यारे चाचा संजय कपूर के बारे बातें करते हुए और अपने चाचा के साथ पहली बार ड्रिंक लेने की यादों को सामने लाते हुए।

उसकी सह-अभिनेत्री परिणीति को फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला, बहरहाल फिल्म की शुरूआत में अर्जुन की उससे कुछ खास बनती भी नहीं थी। बल्कि तथ्य तो ये है कि अर्जुन को कई बार सेट पर उसका व्यवहार काफी चिढ़ा भी देता था। देखिए जेनेक्सट पर कैसे अर्जुन परिणीति के बारे में कई सारे खुलासे करता है।

इतना ही नहीं!! देखिए परिवार और दोस्तों- पिता बोनी कपूर, चाचा संजय कपूर, वरूण धवन और पुनीत मल्होत्रा को इस युवा सनसनी के बारे में अपने विचार देते हुए। एक ही उम्र के अर्जुन और सोनम एक-दूसरे के काफी करीब रहे हैं और बहन-भाई की तरह ही एक-दूसरे को दिल के सभी राज भी बताते रहे हैं। देखिए कैसे सोनम कपूर सारे राज खोलते हुए बताती है कि वह अपनी डेट्स पर अर्जुन को महज कंपनी करने के लिए जोर-जबरदस्ती से ले जाती थी।

देखिए, जेनेक्सट, फ्यूचर ऑफ बॉलीवुड, सोमवार 2 दिसंबर, 2013, रात 8 बजे, सिर्फ जूम पर।

.

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top