Sunday, March 3, 2024
spot_img
Homeफ़िल्मी-गपशपभोजपुरी फ़िल्म डंश में खेसारी लाल

भोजपुरी फ़िल्म डंश में खेसारी लाल

अगले साल जनवरी में खेसारी लाल यादव की एक बहुत ही बड़ी हार्डकोर एक्शन पैक फ़िल्म डंश का फिल्मांकन होना है, इस फ़िल्म के लिए कास्टिंग का दौर अभी जारी है और इसी कड़ी में फ़िल्म के ग्रे शेड्स के लिए मशहूर अभिनेता शाहवर अली को कास्ट किया गया है। शाहवर अली हिंदी सहित दक्षिण भारत की कई जानी मानी फिल्मों में बड़े कैरेक्टर निभा चुके हैं और फ़िल्म इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम हैं।

मूलरूप से भोपाल मध्यप्रदेश के रहने वाले शाहवर अली फिल्मों में खलनायक का किरदार ही निभाते आये हैं। और इस फ़िल्म डंस में भी उन्हें ऐसा ही किरदार ऑफर किया गया है। उनकी कास्टिंग को लेकर निर्माता सुधीर सिंह ने बताया कि वे अपने फ़िल्म डंस में खेसारी लाल यादव के सामने एक मजबूत शख्सियत को खड़ा करना चाहते थे जो बेहतरीन स्क्रीन प्रेजेंस के साथ साथ हार्डकोर एक्शन में भी महारत रखता हो, तो उनके नज़र में शाहवर अली का चेहरा दिखाई दिया।

शाहवर अली भोजपुरी फिल्मों में पहली बार अभिनय करते हुए दिखाई देंगे। सुधीर सिंह ने बताया कि एक्शन फिल्म बनाने के समय फ़िल्म के हर पहलू पर ध्यान देना पड़ता है और इस बात का हम बखूबी ध्यान रख रहे हैं। अपनी कास्टिंग को लेकर शाहवर अली ने बताया कि उन्होंने तो अनेक भाषाओं की फिल्मों में काफी दमदार रोल प्ले किया है लेकिन आजतक उन्होने भोजपुरी फिल्में नहीं किया था, इस इंडस्ट्री के बारे में काफी बातें होती हैं लेकिन काम करने का मौका सुधीर सिंह जी की फ़िल्म में खेसारी लाल यादव के साथ मिला है। यह वाक़ई एक नया और रोमांचक अनुभव होगा। हम कोशिश करेंगे कि एक बेहतरीन फ़िल्म बनकर लोगों के सामने आए।

स्निप कॉर्पोरेशन के बैनर तले बन रही फिल्म के निर्माता हैं सुधीर सिंह, इस फ़िल्म डंस का निर्देशन करने वाले हैं जाने माने फ़िल्म निर्देशक धीरज ठाकुर। धीरज ठाकुर इसके पहले लगभग 10 फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं वहीं निर्माता सुधीर सिंह ने इसके पहले दूल्हा मिलल दिलदार सहित कई अन्य फिल्मों का निर्माण किया है। यह जानकारी मुम्बई से फ़िल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दिया।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार