Sunday, March 3, 2024
spot_img
Homeखबरेंप्रधान मंत्री को पुस्तक भेंट

प्रधान मंत्री को पुस्तक भेंट

ग्वालियर। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को टेकनपुर स्थित सीमा सुरक्षा बल अकादमी (सीसुब अकादमी) में पुलिस महानिदेशकों और पुलिस महानिरीक्षकों के सम्मेलन में भाग लेने ग्वालियर पधारे थे, ८ जनवरी २०१७ को उन्होंने सम्मेलन के समापन समारोह को संबोधित किया और नयी दिल्ली प्रस्थान से पहले ग्वालियर हवाई अड्डे पर उन्हें संत शिरोमणि आचार्य श्री १०८ विद्यासागर जी महाराज की दीक्षा के स्वर्ण जयंती वर्ष के अवसर आयोजित संयम स्वर्ण महोत्सव के अंतर्गत संचालित पत्राचार पाठ्यक्रम की दूसरी पुस्तक “*अनिर्वचनीय व्यक्तित्व*” की प्रथम प्रति ग्वालियर जिला (ग्रामीण) के अध्यक्ष श्री वीरेन्द्र जैन द्वारा भेंट की गई। प्रधानमंत्री को पुस्तक के सम्बन्ध में जानकारी दी गई, जिस पर उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त की और वे एक प्रति अपने साथ लेकर भी गए। यह सूचना राष्ट्रीय संयम स्वर्ण महोत्सव समिति के मुख्य कार्यकारी श्री प्रबोध जैन (ग्वालियर) ने प्रदान की।

चित्र में माननीय प्रधानमन्त्री जी को पुस्तक भेंट करते हुए ग्वालियर जिला (ग्रामीण) के अध्यक्ष श्री वीरेन्द्र जैन और साथ में हैं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार