आप यहाँ है :

फूहड़ता और बेशर्मी से भरे कपिल शर्मा शो के खिलाफ थाने में शिकायत

कपिल शर्मा शो के निर्माताओँ के खिलाफ मध्य प्रदेश के शिवपुरी कोर्ट में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। मामला शो के एक एपिसोड से जुड़ा है। इस एपिसोड में कोर्टरूम सीन में शराब पीते दिखाया गया था। निर्माताओं पर न्यायालय के अपमान का आरोप लगाया गया है। शिकायतकर्ता ने कपिल शर्मा के शो को बेहूदा बताया है। साथ ही कहा है कि महिलाओं पर भी भद्दे कॉमेंट्स किए जाते हैं।

शिवपुरी के एक वकील ने CJM कोर्ट में शिकायत दर्ज करवाई है। केस की सुनवाई 1 अक्टूबर को होगी।वकील का कहना है कि सोनी टीवी पर आने वाला द कपिल शर्मा शो बेढंगा है। वे लोग महिलाओं पर भी अशिष्ट कॉमेंट्स करते हैं। एक एपिसोड में स्टेज पर कोर्ट का सेटअप लगाया गया था। इसमें कलाकार सबके सामने शराब पीते दिखाई दिए थे। यह कोर्ट की अवमानना है। ये अभद्रता बंद होनी चाहिए।

वकील ने जिस एपिसोड की शिकायत की है वह जनवरी 2020 में दिखाया गया था। इसका रिपीट टेलीकास्ट 24 अप्रैल 2021 को हुआ था। वकील का कहना है कि इस एपिसोड में एक किरदार कोर्टरूम के सेट पर शराब के नशे में था। उनका कहना है कि इससे कोर्ट की तौहीन हुई है। बता दें कि दूसरा बच्चा होने के बाद कपिल शर्मा ने कुछ दिन का ब्रेक लिया था। उनका शो 7 महीने बाद अगस्त में फिर से शुरू हुआ है।

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top