आप यहाँ है :

रणबीर को निर्देशक इम्तियाज अली ने नकार दिया!

निर्देशक इम्तियाज अली ने रणबीर कोएक रॉकस्टार जरूर बनाया लेकिन वे अपने क्रिएटिव विजन के रास्ते में अपनी दोस्ती को नहीं आने दे रहे! जूम ने पता लगाया है कि इम्तियाज हालांकि रणबीर को काफी पसंद करते हैं पर उन्होंने रणबीर की हाइवे में शामिल करने की मांग को पूरा करने से इंकार कर दिया है!

सूत्रों ने जूम को बताया है कि रणबीर इम्तियाज की अगली फिलम हाइवे, के कुछ हिस्से को देखकर ही इतने रोमांचित हो गए कि वे अपने रोमांच को अधिक देर तक अपने तक सीमित नहीं रख पाए। इतना ही नहीं!! रणबीर ने फिल्म में एक ऐसी भूमिका भी मांग ली जो कि सिर्फ उनके लिए ही लिखी जाए, फिर चाहे वो एक कैमियो या मेहमान उपस्थिति ही क्यों ना हो। रणबीर को इस बात से भी कोई फर्क नहीं पड़ता था कि वह रोल चाहे छोटा सा ही क्यों ना हो, पर वे किसी भी तरह से इस फिल्म का हिस्सा बन जाएं। तो आखिर अली ने उस सफल स्टार को मना कर दिया जिसे वो अपनी सबसे बड़ी प्रेरणा मानते हैं?

फिल्मी दुनिया में मेहमान उपस्थिति एक नया चलन बन गया है और हर छोटी-बड़ी फिल्म में इसे आजमाया जा रहा है, पर इम्तिायज इस तरह की किसी सुविधा से दूर ही रहना चाहते हैं। क्या अली को लगता है कि रणबीर को फिल्म में शामिल होने से वे फिल्म की प्रमुख जोड़ी आलिया भटट और रणदीप हुडडा पर भारी ना पड़ जाएं या वे महसूस करते हैं कि रणबीर की लव लाइफ को लेकर मीडिया की दिलचस्पी फिल्म की प्रमोशन के दौरान पूरा ध्यान ही खींच कर ना ले जाए? बॉलीवुड की इसी तरह की ताजा और बड़ी खबरों के लिए देखते रहें प्लेनेट बॉलीवुड न्यूज, हर दिन रात 7 बजे सिर्फ जूम पर-भारत का नंबर वन बॉलीवुड चैनल।

.

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top