आप यहाँ है :

डिस्कवरी किड्स पर किसना के नए अंदाज़, और ईनाम भी जीतें

 डिस्कवरी किड्स किसना कार्निवल में बच्चों के पसंदीदा सुपर हीरो किसना के बिल्कुल नए एपिसोड लेकर आ रहा है। महीने भर चलने वाले किसना के नए एपिसोड में देखें कि कैसे वह अपने दोस्तों के साथ मिलकर बड़ी बहादुरी और मस्ती के साथ हर समस्या को सलुझाता है।
हर रोज दोपहर 2 से 3 बजे तक देखें किसना के सभी नए ऐपिसोड और पाएं मौका कूल डिस्कवरी किड्स मर्केंडाइजी जीतने का, जिसमें टेबलेट डिवाइसेज़, हैडफोन, स्कूल बैग और गिफ्ट हैंपर शामिल हैं। छोटे हीरो किसना की बेहद सम्मोहक कहानियों पर आधारित इस प्रोग्राम के हर ऐपिसोड के अंत में बच्चों को प्रतियोगिता के सवालों का जवाब देना होगा। किसना कार्निवल 22 अक्टूबर तक चलेगा और इसका समापन विशेष दशहरा मैराथन के साथ होगा।
किसना, आनंदगिरी में रहने वाले एक रोमांचकारी औरमज़ेदार बच्चे और अंधेर नगरी में रहने वाले उसके शत्रु अत्याचारी राजा दुर्जन की कहानी है। इस सीरीज़ के दौरान किसना राजा दुर्जन के साथ मुकाबला करता है और किसना के गृहनगर में डर फैलाने की उसकी कुटिल योजनाओं को हर बार धूल चटा देता है। देखें कैसे बेहद ताकतवर भी किसना की सुपरपावर और उसके दोस्तों के समूह से हार जाते हैं। कैसे किसना और उसके दोस्त अपनी बहादुरी व मजे़दार हरकतों से हर समस्या का समाधान ढूंढते हैं। जो कोई ना कर पाए वो किसना कर दिखाए।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top