Sunday, May 26, 2024
spot_img
Homeफ़िल्मी-गपशपयश कुमार की फिल्म 'अपहरण' का फर्स्ट लुक 15 जून को जारी...

यश कुमार की फिल्म ‘अपहरण’ का फर्स्ट लुक 15 जून को जारी होगा

राकेश कुमार गुप्ता कृत औरकैप्टन वीडियो प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘अपहरण’ का फर्स्ट लुक पोस्टर 15 जून को रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म में भोजपुरी फिल्मों के एक्शन स्टार और मल्टी टैलेंटेड एक्टर यश कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएँगे. दमदार एक्शन,थ्रिलर से बनी इस फिल्म में यश कुमार का दमदार एक्शन देखने को मिलेगा.

भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक अजय श्रीवास्तव ने इस फिल्म का निर्देशन किया है . फिल्म में यश कुमार के साथ प्रियंका रेवड़ी और गौरी शंकर भी मुख्य कलाकारों में शामिल है . फिल्म के निर्माता अमित कुमार गुप्ता है, जिन्होंने एक बेहतरीन फिल्म बनाने में कोई कमी नहीं रखी है . फिल्म में संगीत भी काफी खुबसुरत है जिसे छोटे बाबा ने तैयार किया है . फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले सुरेंद्र मिश्रा द्वारा दिया गया है . फिल्म के ट्रेलर और गाने कैप्टेन म्यूजिक चैनल पर देख और सुन सकते है . इस फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

फिल्म ‘अपहरण’ का नाम सुनते ही हमें बॉलीवुड फिल्म की याद जरूर आएगी लेकिन इस फिल्म की कहानी और पूरा कांसेप्ट ही बिलकुल अलग है . भोजपुरी इंडस्ट्री में कई दमदार एक्शन और थ्रिलर फिल्म बनी है लेकिन इस तरह की फिल्म बिल्कुल ही दर्शकों ने नहीं देखी है .

फिल्म के निर्माता अमित कुमार गुप्ता ने बताया “भोजपुरी इंडस्ट्री में आये दिन कई फिल्मे बनायी जा रही है लेकिन मैं इन सबसे कुछ अलग बनाना चाहता था इसलिए जब मेरे पास यह कहानी आयी तब मैंने बिना कुछ सोचे ही इस फिल्म को करने के लिए हामी भर दी. फिल्म ने पूरी टीम ने अपना बहुत खास योगदान दिया है. अब फर्स्ट लुक हम जल्द जारी करने जा रहे है.

फिल्म के मुख्य एक्टर यश कुमार ने बताया ” मैंने जब भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था तब से ही मुझे एक्शन हीरो का ख़िताब मेरे चाहनेवालो ने दिया है. उसके बाद मैं कई कॉमेडी और पारिवारिक फिल्मों में काम किया जिसे भी दर्शको ने बेहद पसंद किया . लेकिन अब मेरी फिल्म ‘अपहरण’ में दर्शक एक बार फिर मुझे दमदार एक्शन करते देख पाएंगे.”

संपर्क

Hungama Media Group

sanjay Bhushan Patiyala 
+91 9320886866

[email protected]

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार