Monday, May 27, 2024
spot_img
Homeफ़िल्मी-गपशपशिल्पी राज के गाना ''हजरिया के गड्डी'' का फर्स्ट लुक आउट

शिल्पी राज के गाना ”हजरिया के गड्डी” का फर्स्ट लुक आउट

बटरफ्लाई मूवी वर्ल्ड पर रिलीज़ होने वाले गानों के इंतजार क़ी घड़ियां अब समाप्त  हो चुकी  हैं । क्योंकि अब बटरफ्लाई मूवी वर्ल्ड अपनी पहली भोजपुरी अल्बम ”हजरिया के गड्डी” के साथ बाजार बनाने आ रही है। इस का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है जिस को सोशल मीडिया में बहुत पसंद किया जा रहा है। भोजपुरी गायिका शिल्पी राज और गायक पवन परदेशी के आवाज मे यह ”हजरिया के गड्डी” अब मार्केट में पांव पसारना शुरू कर रही है । आज इस गाने का फर्स्ट लुक आउट किया गया है और 4 जून को इस गाने का पूरा वीडियो यूटुब पर  रिलीज़ होगी ।
इस गाने की सभी शूटिंगउत्तर प्रदेश के बनारस सहर में की गई है। भोजपुरी गायिका शिल्पी ने सैकड़ो गाने गए कर अपनी आवाज का जादू पूरी दनिया में बिखेर रही है पर इस गाने से उन को बहुत उम्मीद है जो सभी लोगो को बहुत पसंद आएगी।

बटरफ्लाई मूवी वर्ल्ड कंपनी के निर्माता मंजर खान ने बताया कि जल्द ही अन्य सभी गानों को भी अब लॉन्च किया जाएगा सभी तैयारी पूरी हो चुकी है। और यह सिलसिला अब रुकने वाला नहीं है । इन एल्बम में उभरती हुई अभिनेत्री  प्रतिष्ठा ठाकुर और अजय ने  बेहतरीन काम किया है जो सभी दर्शकों को बहुत पसंद आएगी ।

 इस म्यूज़िक एलबम को निर्देशित किया हैं भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म निर्देशक संजय वत्सल ने  इस हजारिया के गड्डी एलबम में संगीत दिया है आर्या शर्मा ने। विदित हो कि पहले ही यह विषय चर्चा का केंद्र बना हुआ था कि एकसाथ 100 वीडियो गानों की शूटिंग बनारस में निर्देशक संजय वत्सल कर रहे हैं जिनका प्रसारण इसी बटरफ्लाई वर्ल्ड म्यूजिक पर किया जाना है । अब उनके प्रसारण का सिलसिला हजरिया की गड्डी के साथ शुरू हो जायेगा । लोगों के बीच ये हजारिया की गड्डी भी अपने टाइटल के अनुरूप ही प्रदर्शन कर रही है ।

निर्माता मंजर खान निर्देशक संजय वत्सल संगीत आर्या शर्मा ,गीत हरेराम डेंजर ,एडिटर अभिनाश ,छायांकन बृजेश यादव ,ई पी शिवम् यादव डांस मास्टर अनुज आर मौर्या ,डी आई रोहित, डिजिटल विक्की यादव और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार