Sunday, March 3, 2024
spot_img
Homeपुस्तक चर्चावरिष्ठ पत्रकार हेमंत शर्मा की नई पुस्तक 'राम फिर लौटे' का लोकार्पण...

वरिष्ठ पत्रकार हेमंत शर्मा की नई पुस्तक ‘राम फिर लौटे’ का लोकार्पण आज

‘प्रभात प्रकाशन’ द्वारा प्रकाशित श्रीराम मंदिर के निर्माण की ऐतिहासिक एवं गौरवपूर्ण यात्रा को रेखांकित करती वरिष्ठ पत्रकार और ‘टीवी9’ के न्यूज डायरेक्टर हेमंत शर्मा की लिखी गई नई पुस्तक ‘राम फिर लौटे’ का लोकार्पण दिल्ली में शनिवार को यानी आज किया जाएगा। दिल्ली में जनपथ स्थित ‘आंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर’ में शनिवार की शाम पांच बजे आयोजित एक कार्यक्रम में ‘राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ’ (आरएसएस) के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले इस पुस्तक का लोकार्पण करेंगे।

स्वामी श्री ज्ञानानंद जी महाराज के पावन सानिध्य में होने वाले इस लोकार्पण कार्यक्रम में सर्वोच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश न्यायमूर्ति हेमंत गुप्ता विशिष्ट अतिथि होंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्याध्यक्ष आलोक कुमार करेंगे।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार