Sunday, May 19, 2024
spot_img
Homeफ़िल्मी-गपशपहिमानी शिवपुरी के खिलाफ धोखाधड़डी का मामला

हिमानी शिवपुरी के खिलाफ धोखाधड़डी का मामला

न्यायालय के  आदेश पर फिल्म व टेलीविजन अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी के खिलाफ इन्दौर की विजय नगर पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। आरोप है, इंदौर के फिल्म निर्माता से पांच लाख रुपए लेकर हिमानी ने दो फिल्मों की शूटिंग से इनकार कर दिया था।
 
विजय नगर पुलिस के मुताबिक, मोहम्मद अली निवासी विजय नगर ने हिमानी शिवपुरी (40) निवासी ओबेराय सेप्रेलेंडर, अंधेरी ईस्ट (मुंबई) के खिलाफ कोर्ट में याचिका लगाई थी। अली का आरोप है, 22 मार्च 2011 को हिमानी ने साइनाइड और तड़पन नाम की दो फिल्मों में काम करने का एग्रीमेंट किया।
 
बतौर एडवांस तीन किस्तों में पांच लाख रुपए दिए गए। आठ दिन तक शूटिंग हुई। बाद में हिमानी ने साइनाइड की शूटिंग पर आना बंद कर दिया। इसके बाद तड़पन की शूटिंग भी नहीं की। टीआई छत्रपालसिंह सोलंकी ने बताया, केस दर्ज कर मामले की जांच कर रहे हैं। गिरफ्तारी करने पुलिस टीम मुंबई जाएगी। 

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार