आप यहाँ है :

कंगना ऋतिक रोशन की तू-तू मैं-मैं कानूनी नोटिस में बदली

कंगना रनौत द्वारा सार्वजनिक जगहों पर की गई बयानबाजी से आहात होकर ऋतिक ने उनके खिलाफ कानूनी नोटिस भिजवाने का मन बनाया। हद तो तब हो गई जब कंगना ने ऋतिक को ‘सिली एक्स’ बता दिया।

कंगना और ऋतिक के बीच कथित अफेयर के दौरान कंगना ने ऋतिक को 1439 ई-मेल किए थे। इसका खुलासा उस मानहानि के नोटिस से हुआ है जो ऋतिक ने कंगना को भेजा है। हालांकि, कंगना से अफेयर की खबर को बकवास बताते हुए ये ट्वीट किया था…

Ther r more chances of me having had an affair with d Pope dan any of d (Im sure wonderful)women d media hs ben naming.Thanks but no thanks.

वहीं दूसरी ओर सूत्रों की मानें तो कंगना अपने हाथ से ‘आशिकी-3’ मूवी के निकल जाने की वजह भी ऋतिक को मानती हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि फिल्म के प्रोड्यूसर दोनों को लीड रोल में लेना चाहते थे, लेकिन ऋतिक ने कंगना के साथ काम करने से इनकार कर दिया। सूत्रों के मुताबिक, कंगना ने ऋतिक को जो ई-मेल्स भेजे थे, वो पर्सनल तो थे लेकिन उनमें बकवास ज्यादा थी। ऋतिक की तरफ से उनके वकील दीपेश मेहता ने कंगना को नोटिस भेजा था।

कंगना ने मंगलवार को ऋतिक के नोटिस के जवाब में 21 पेज का नोटिस अपने वकील के द्वारा भिजवाया है। कहा जा रहा है कि इसमें उन्होंने ऋतिक पर धमकाने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं कंगना ने ऋतिक को जवाब देने के लिए पांच दिनों का समय दिया है। हालांकि, अभी तक ऋतिक की ओर से कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया गया है। कंगना और ऋतिक ने ‘काइट्स’ और ‘कृष 3’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। इसके बाद से ही इनके अफेयर की खबरें सामने आई थीं।

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top