Wednesday, April 24, 2024
spot_img
Homeटेली गपशपएन्‍टरटेन्‍मेंट की रात @9 लिमिटेड एडिशन में करिश्‍मा ने खुलासा किया, बॉडीगार्ड...

एन्‍टरटेन्‍मेंट की रात @9 लिमिटेड एडिशन में करिश्‍मा ने खुलासा किया, बॉडीगार्ड में छाया को अपनी आवाज दी

बॉलीवुड की ब्‍यूटी करिश्मा कपूर और अनुभवी कोरियोग्राफर, गणेश आचार्य कलर्स ‘एंटरटेनमेंट की रात @9 लिमिटेड एडिशन अपने बीच की शानदार ऑफ-स्क्रीन दोस्‍ती का खुलासा करने के लिए बिल्‍कुल तैयार हैं। सुस्पष्ट रूप में अपनी बात कहने के शो के फार्मेट के अनुरूप, करिश्मा ने खुलासा किया, “मैं फिल्म, बॉडीगार्ड में छाया की आवाज़ थी। यह मेरी आवाज़ थी जो फिल्म में सलमान के किरदार को परेशान करती थी।”

उन्होंने यह भी कहा, “सलमान करीना की तुलना में मेरे अधिक करीब है, हमने बहुत लंबे समय से रिलेशनशिप रखा है। सलमान के लिए, करीना एक छोटी बहन की तरह है और वह अभी भी उसे एक बच्चा मानता है।”

जब उनसे पूछा गया कि वह किस तरह की फिल्में करना पसंद करेगी, तो उसने कहा, “मैं सभी नंबर 1 फिल्मों में अभिनय करने के बाद, मैं मम्मी नंबर 1 का हिस्सा बनना चाहूंगी, बशर्ते अगर कोई उसे बनाता है। यह फिल्म हरेक मां की भूमिका का वर्णन करेगी और मुझे उसका हिस्‍सा बनने में खुशी होगी। अभी के लिए, मैं अपने बेटे और बेटी के साथ काफी अच्‍छा समय बिता रही हूं, मेरी बेटी मेरी फैशन क्रिटिक का भी काम करती है। मैं यह भी बताना चाहूंगी कि हम एक-दूसरे के कपड़े भी पहन लेते हैं।”

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार