Saturday, July 20, 2024
spot_img
Homeखबरेंराज्यपाल प्रो गणेशी लाल तथा फिल्मी कलाकार शिल्पा शेट्टी द्वारा कल्याण ज्वेलर्स...

राज्यपाल प्रो गणेशी लाल तथा फिल्मी कलाकार शिल्पा शेट्टी द्वारा कल्याण ज्वेलर्स शोरूम का शुभारंभ

भुवनेश्वर। भुवनेश्वर के पटिया में कल्याण ज्वेलर्स का दूसरा शोरूम समारोह के मुख्य अतिथि महामहिम राज्यपाल प्रोफेसर गणेशी लाल, सम्मानित अतिथि फिल्मी अदाकार शिल्पा शेट्टी तथा फ्रेंचाइजी एससीबीएल इंडिया लिमिटेड की उपस्थिति में हुआ। अवसर पर भुवनेश्वर, कटक,जटनी ,पुरी समेत पूरे ओडिशा के हजारों ज्वेलरी लवर्स उपस्थित थे गौरतलब है कि फ्रेंचाइजी एसजीबीएल इंडिया लिमिटेड के सजन गुप्ता, शंकर गुप्ता, सुनील गुप्ता और अनिल गुप्ता सपरिवार उपस्थित होकर आगत अतिथियों का स्वागत किया और अपने पिताश्री श्री निवास गुप्ता के प्रति कृतज्ञता प्रकट की जिनके प्रेरणा से आज एसजीबीएल इंडिया कारोबार जगत की एक ऐसी कंपनी बन गई है जिसकी विश्वसनीयता और आत्मीयता का लोहा सभी मानते हैं ।

सजन गुप्ता ने बताया कि यह उनकी कंपनी और उनके सहयोगियों की ओर से भुनेश्वर का दूसरा कल्याण ज्वेलर्स शोरूम है जो हर प्रकार से अत्याधुनिक संसाधनों से संपन्न है और जहां पर ज्वेलरी के विश्वविख्यात ब्रांड के सामान मॉडरेट रेट पर उपलब्ध हैं। उन्होंने यह भी बताया अबतक कल्याण ज्वेलर्स के कुल 4 शोरूम ओडिशा में खुले हैं तथा पूरे भारत समेत पांच अलग-अलग देशों में इसके कुल 180 शोरूम हैं।

कल्याण ज्वेलर्स की विश्वसनीयता विश्वव्यापी है ऐसे में भुनेश्वर का पटिया इलाका नए भुवनेश्वर के रूप में पूरी तरह से विकसित हो चुका है जहां पर सबकुछ उपलब्ध है ।आज कल्याण ज्वेलर्स के नए शोरूम के खुलने से इस जनपद और कीट- कीस- कीम्स समेत अन्य कॉलेजों के छात्र छात्राओं को तथा स्थानीय लोगों को अक्षय तृतीया से पहले ज्वेलरी की नई डिजाइन इस नए शोरूम में उपलब्ध होगी।

इस अवसर एसजीबीएल इंडिया लिमिटेड के सजन गुप्ता ने आगत सभी के प्रति आभार जताया।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार