ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

श्रीमती तनुजा कंसल द्वारा ओखा स्थित लेडिज़ रनिंग रूम का उद्घाटन

मुंबई। पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन की अध्यक्षा श्रीमती तनुजा कंसल ने राजकोट मंडल के अपने दौरे के अंतर्गत राजकोट मंडल की उन सभी महिला कर्मियों, विशेषतः रनिंग स्टाफ द्वारा किए गए अनुकरणीय कार्यों एवं समर्पित प्रयासों की भरपूर सराहना की, जिन्होंने पूरी लॉकडाउन अवधि के दौरान माल भाड़ा एवं मालगाड़ी सेवाओं को निरंतर चलायमान रखा।

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी श्री सुमित ठाकुर के अनुसार श्रीमती तनुजा कंसल ने कोरोना योद्धाओं, विशेषतः महिला कर्मचारियों द्वारा किए गए समर्पित प्रयासों की मुक्त कंठ से सराहना की। श्रीमती कंसल ने महिला कर्मियों के साहस एवं समर्पण की भावना की प्रशंसा की, जिन्होंने परीक्षा की इस घड़ी में कड़ी मेहनत की। उनके ऐसे अच्छे कार्यों की पहचान करने के तौर पर एवं उनके धैर्य एवं हौसले को सलाम करते हुए श्रीमती तनुजा कंसल ने ओखा स्टेशन पर नवनिर्मित एनेक्सी भवन में महिला कर्मियों के लिए रनिंग रूम का उद्घाटन किया। इस अवसर पर श्रीमती तनुजा कंसल ने सराहना के प्रतीक के रूप में पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन की तरफ से लेडीज़ रनिंग रूम को एक ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन दान स्वरूप भेंट की। इससे महिला कर्मियों को फायदा होगा और वे अपने लम्बे ड्यूटी घंटों के बाद उचित रूप से आराम करने का अवसर प्राप्त कर सकेंगी।

श्री ठाकुर ने बताया कि पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन ने अनेक प्रशंसनीय कल्याण कार्य किए हैं और पश्चिम रेलवे कर्मचारियों की विविध एवं असंख्य आवश्यकताओं की पूर्ति भी की है, जिनमें राष्ट्रीय आपदा के अवसर पर संगठन द्वारा वित्तीय सहायता देना तथा राहत सामग्रियों की समुचित व्यवस्था करने में उचित समन्वय बनाए रखना मुख्य रूप से शामिल है।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top