Saturday, June 15, 2024
spot_img
Homeजियो तो ऐसे जियोकोरोना की वजह से गई नौकरी, तो खोला ‘इंदु का ढाबा’, सिर्फ...

कोरोना की वजह से गई नौकरी, तो खोला ‘इंदु का ढाबा’, सिर्फ 30 रुपए में देती है थाली

कानपुर: कोरोना महामारी ने देशभर में बहुत से लोगों को बेरोजगार बना दिया. लोगों के लिए अपने परिवार की रोजीरोटी के लिए बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. न जाने कितने लोगों की नौकरी चली गई. जिसकी वजह से बहुत से लोग अब नए-नए तरह का काम शुरु करने में लगे हैं, जिससे वो अपने परिवार का पेट भर सकें. ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों के बीच इंदु काढाबा काफी वायरल हो रहा रहा. इससे भी ज्यादा दिलचस्प है इस ढाबे को खोलने वाली महिला की कहानी. आइए जानते हैं क्या है इसकी कहानी…

देश में फैली इस महामारी ने उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur, Uttar Pradesh) की रहने वाली इंदु (Indu) नाम की महिला की जिंदगी को भी बदल दिया. जानकारी के मुताबिक, कोरोना वायरस की वजह से इंदु नाम की इस महिला की नौकरी चली गई थी. लेकिन, उसने हिम्मत नहीं हारी. ने अपना खुद का एक ढाबा खोला. धीरे-धीरे ‘इंदु का ढाबा’ (Indu da Dhaba) लोगों के बीच फेमस हो गया. वहीं अब इस ढाबे कि एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई है, जिसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. फोटो में आप थाली देख सकते हैं, जिसमें राजमा, चावल, रोटी, रायता और कटे हुए प्याज दिख रहे हैं. इस पूरी थाली की कीमत महज 30 रुपए है.

ट्विटर पर इंदु नाम के पेज से एक थाली की तस्वीर शेयर की गई है, जिसके साथ लिखा गया है, ‘ मेरी नौकरी चली गई थी. मैंने अपना काम शुरू किया. इंदु का ढाबा थाली केवल 30 रुपए में. मुझे दुआ दें.’ अब सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है और हर तरफ इंदु के ढाबे की चर्चा हो रही है. इस फोटो पर अबतक 40 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग लगातार इसे रिट्वीट भी कर रहे हैं. साथ ही लोग इस तस्वीर पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार