Tuesday, April 23, 2024
spot_img
Homeटेली गपशप'कर्माधिकारी शनिदेव' को हर सोमवार से शनिवार रात 8:30 बजे शेमारू टीवी...

‘कर्माधिकारी शनिदेव’ को हर सोमवार से शनिवार रात 8:30 बजे शेमारू टीवी पर

ब्रह्मांड में अच्छाई और बुराई का संतुलन केवल तभी बनाए रखा जा सकता है जब कर्म के देवता शनिदेव लोगों का उनके कर्मों के अनुसार न्याय निर्धारित करें। इस चक्रव्यू को दर्शकों के समक्ष प्रस्तुत करने के लिए हिंदी एंटरटेनमेंट चैनल ‘शेमारू टीवी’ अपना नया पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ लेकर आया है। 11 दिसंबर, 2023 से शुरू हुए ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ को हर सोमवार से शनिवार रात 8:30 बजे शेमारू टीवी पर देखा जा सकता है।

इस शो में शामिल अनुभवी कलाकारों में शनिदेव के किरदार के रूप में विनीत कुमार चौधरी, सूर्य देव (शनिदेव के पिता) के रूप में संदीप मोहन, संज्ञा और छाया (शनिदेव की मां) की भूमिका में सुहासी धामी, दामिनी (शनिदेव की पत्नी) के रूप में अपर्णा दीक्षित, हनुमान के रूप में दानिश अख्तर, देवी लक्ष्मी के रूप में देबलीना चटर्जी को शामिल किया गया है।

ट्रायंगल फिल्म कंपनी के बैनर तले निर्मित, ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ शो शनिदेव के जीवन की अनकही कहानियों को उजागर करेगा, जिसमें रामायण, भगवान विष्णु के विभिन्न अवतार, समुंद्र मंथन, पिप्लाद कथा, दशरथ और राजा हरिश्चंद्र जैसे महाकाव्यों के विभिन्न कथा सूत्र शामिल हैं।

शो की लॉन्चिंग पर शेमारू एंटरटेनमेंट लिमिटेड में ब्रॉडकास्ट बिजनेस के सीओओ संदीप गुप्ता ने कहा कि जैसा कि हम ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ को लॉन्च कर इस नए अध्याय की शुरुआत कर रहे हैं, लिहाजा हम इसमें बुनी गई विविध कथाओं को सामने लाने को लेकर उत्साहित हैं। शो का उद्देश्य शनिदेव पर एक नया दृष्टिकोण प्रदान करना है, जो एक भयभीत देवता से कर्म, न्याय और प्रतिशोध के देवता में परिवर्तित हुए हैं।

ट्रायंगल फिल्म कंपनी के प्रड्यूसर निखिल सिन्हा ने कहा कि ट्रायंगल फिल्म कंपनी हमारे ग्रंथों की कहानियों को आज के दौर में लाने के लिए प्रसिद्ध है। हमारे पिछले शो जैसे ‘महादेव,’ ‘सिया के राम,’ अन्य शामिल हैं, जिनमें उनकी सटीकता और चित्रण के लिए काफी सराहना मिल चुकी है। इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली अभिनेताओं ने पात्रों को पूर्णता से चित्रित किया है। ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ के साथ, हम ऐसी ही उम्मीदें रखते हैं। मुझे विश्वास है कि विनीत, सुहासी, अपर्णा और अन्य लोग अद्भुत प्रदर्शन करेंगे। मेरा मानना है कि भारतीय लोगों के दिलों में शेमारू टीवी की पहुंच के साथ ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ कुछ ही समय में एक घरेलू नाम बन जाएगा।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार