ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

माधुरी दीक्षित को देखिये डांस इंडिया डांस में 14 दिसंबर को

हिंदी फिल्मों में अपने डांस के लिए मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित लोकप्रिय डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ के सेट पर अपनी पहली उपस्थिति दर्ज कराएंगी और वहां अपनी आने वाली फिल्म ‘डेढ़ इश्किया’ का प्रचार करेंगी।

 माधुरी ‘झलक दिखला जा’ की निर्णायकों में से रही हैं और ‘डांस इंडिया डांस’ के सेट पर उनकी उपस्थिति ने निर्णायकों, मेजबानों और प्रतिभागियों के भीतर जोरदार रोमांच पैदा कर दिया है, और वे इस बात की योजना बना रहे हैं कि वे माधुरी से क्या कहेंगे और वे उनके सामने कौन-सा डांस पेश करेंगे।

‘आ जा नचले’ में माधुरी की नृत्य निर्देशक रह चुकीं और ‘डांस इंडिया डांस’ की निर्णायक श्रुति मर्चेंट ने कहा कि माधुरी के साथ काम करना किसी भी नृत्य निर्देशक के कंधे पर भारी जिम्मेदारी होती है।

माधुरी के साथ अपने बीते अनुभव को याद करते हुए मास्टर फिरोज खान ने कहा कि माधुरी और मैंने ‘के सेरा सेरा’ में एकसाथ डांस किया था। उस समय में पृष्ठभूमि में डांस करने वालों में था। वास्तव में गीत के एक प्रमुख हिस्से में माधुरी मेरे चेहरे पर पंच मारती हैं।

युवा प्रतिभागी स्वराली (21) बहुत रोमांचित लेकिन नर्वस भी है। ‘डांस इंडिया डांस’ की यह कड़ी 14 दिसंबर को जी टीवी पर प्रसारित होगी।

.

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top