Friday, June 14, 2024
spot_img
Homeपत्रिकाकला-संस्कृति4-8 मई को नारी सशक्तिकरण हेतु महिला समागम

4-8 मई को नारी सशक्तिकरण हेतु महिला समागम

भुवनेश्वर। आईसीसी,ओडिशा के प्रतिनिधि मण्डल ने राज्यपाल प्रोफेसर गणेशीलाल से मुलाकात की और उनको यह जानकारी दी कि भुवनेश्वर जनता मैदान में आईसीसी,ओडिशा की ओर से आगामी मई4-8 को नारी सशक्तिकरण हेतु महिला समागम होगा। प्रतिनिधिमण्डल में श्री जे बी पानी जी,चेयरमैन,आईसीसी,ओडिशा, सुश्री सुकृति पटनायक, को-चेयरमैन, आईसीसी ओडिशा, सुश्री तनया पटनायक, आई डब्लू इ सी कन्वेनर तथा कमेटी के सभी सदस्यों के साथ श्री महेन्द्र कुमार गुप्ता ,सीएमडी गुप्ता पावर्स तथा को-चेयरमैन,आई सीसी,ओडिशा आदि शामिल थे।

महामहिम राज्यपाल गणेशीलाल जी ने प्रतिनिधिमण्डल का स्वागत किया तथा उनके साथ भुवनेश्वर राजभवन आईं कुल लगभग 50 महिलाओं का भी अभिवादन किया तथा यादगार स्वरुप उनके साथ समूह फोटो खिंचवाया। श्री महेन्द्र कुमार गुप्ता ने बताया कि राज्यपाल के साथ मीटिंग ऐतिहासिक रही जिसमें अपनत्व था।

गौरतलब है कि भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदीजी,ओडिशा के मुख्यमंत्री श्री नवीन पटनायकजी तथा राज्यपाल प्रोफेसर गणेशीलालजी की ओर से ओडिशा में महिला सशक्तिकरण की दिशा में बहुत प्रयास हुए हैं और उनसब का सकारात्मक परिणाम भी सामने आया है। राजधानी भुवनेश्वर में बडे आकार में आईसीसी ओडिशा की ओर से नारी सशक्तिकरण की दिशा में ऐतिहासिक पहल के तहत आगामी 4 से 8 मई का महिला समागम को लेकर सभी में रोमांच और उत्सुकता है ।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार