आप यहाँ है :

मूवीज नॉऊ पर शानदार फिल्में, एक नए अंदाज़ में, हर शनिवार रात 11 बजे

इस नवंबर, मूवीज नॉऊ प्रस्तुत करता है एक्स-मैन की असीम ताकत को! 9 नवंबर से शुरू हो रही है ये सीरिज, हर शनिवार को रात 11 बजे दिखाई जाएगी, और सर्वाधिक लोकप्रिय म्यूटेंट्स अपनी सशक्त ताकतों से आपको स्तब्ध कर देंगे! सर्वाधिक लोकप्रिय सुपरहीरो फ्रैंचाइज में से एक की पूरी सीरिज को देखने के लिए तैयार रहें।

रोचक तथ्य

रिबेका रोमीजिन (मिस्टिक) के प्रोस्थेटिक मैकअप में 9 घंटे लगते थे। वे वाइन नहीं पी पाती थी और स्किन क्रीम्स का इस्तेमाल करती थी या शूटिंग से पहले दिन फ्लाइट पकड़ती थीं क्योंकि इससे इससे उनके शरीर की कैमिस्ट्री में हल्के बदलाव आते थे, इसके चलते उनकी त्वचा पर करीब 110 प्रोस्थेटिक्स का उपयोग किया गया।

एक्स-मैन लास्ट स्टैंड के विस्तृत विशेष प्रभावों के लिए 11 अलग अलग कंपनियों ने काम किया। इस सीरिज में ये फिल्म वित्तीय तौर पर सर्वाधिक सफल फिल्म भी रही।

तीन प्रकार के वुल्वरीन ब्लेड्स का उपयोग किया गया-प्लास्टिक, लकड़ी और स्टील, वहीं ह्यूग जैकमैन और उनके चार स्टंट डबल्स ने 700 से अधिक व्यक्तिगत क्लाउव ब्लेड्स का इस्तेमाल किया।

शानदार कॉमिक सीरिज, एक्स-मैन पर आधारित ये सीरिज ना सिर्फ सभी का मनोरंजन करती है बल्कि इस फिल्म ने दर्षकों के दिल में एक खास जगा अर्जित की है। इनोवेटिव चरित्र, विज्ञान फंतासी पर आधारित कहानी और म्यूटेंट्स की असीमित सुपर पॉवर्स के साथ ये मूवी आपके दिल की धड़कन को तेज करने में पूरी तरह से समर्थ है।

क्या आपने कभी सोचा है कि अगर आपके पास वुल्वरीन, साइक्लोपस और स्टोर्म जैसी “ाक्तियां होती तो आप क्या करते? मिस्टिक या फीनिक्स ज्यादा दमदार है, इस पर आपने कभी लड़ाई की? क्या आपने कभी उत्तेजित होकर अपने दोस्त को ताली दी जब मैगनेटो और प्रोफेसर एक्स की जंग चल रही थी? आपके हर वीकएंड को रोमांचक बनाने के लिए देखिए अल्टीमेट एक्समैन हर शनिवार को रात 11 बजे से।

एक्स-मैन के सफर की शुरुआत से ही इसका हिस्सा बने। उन्हें अपनी क्षमताओं के विस्तार के लिए प्रशिक्षण लेते हुए देखें और आखिर में अपने दल को चुनते देखिए। देखिए कैसे एक्स-मैन अपना सब कुछ न्यौछावर करके, अपनी ही जाति-ब्रदरहुड से लड़ बैठता है जब म्यूटेंटस और मानवजाति के बीच की लड़ाई बढ़ जाती है। इस संपूर्ण सीरिज को चूकिए मत जिसमें शामिल हैं-एक्स-मैन, एक्स2-एक्स-मैन यूनाइटेड, एक्स-मैन लास्ट स्टैंड, एक्स-मैन ओरिजंसरू वुल्वरीन, एक्स-मैन फस्र्ट क्लास।

बेहद रोमांचक कहानी के अलावा इस सीरिज को और भी मजेदार बनाती है इसकी स्टार कास्ट जिनमें हयू जैकमैन, हैली बेरी, ईयन मैक्कलेन, जेम्स मार्सडेन, पैट्रिक स्टुअर्ट, रिबेका रोमीजिन, फामक जनसेन, जेम्स मैक्एवॉय, जैनिफिर लॉरेंस, माइकल फासबेंडर और भी बहुत सारे शामिल हैं। तो तैयार रहें मूवीज नॉऊ पर म्यूटेंट मूवमेंट पर सुपर ताकतों को देखने के लिए, जिन पर बनी सीरिज ने पूरे विश्व में 2 बिलियन डॉलर से अधिक की कमाई की है।

तो अपना पूरा गैंग बना कर मूवीज नॉऊ पर हर शनिवार रात 11 बजे अपने पसंदीदा म्यूटेंट् को समर्थन देंगे!

.

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top