आप यहाँ है :

सोनी सब टीवी पर नया धारावाहिक तेरा यार हूं मैं’ 31 अगस्त से

‘सोनी सब’ जल्द ही एक नया पारिवारिक कॉमेडी धारावाहिक ‘तेरा यार हूं मैं’ शुरु होने जा रहा है। इस धारावाहिक की कहानी पिता और बेटे के इर्द-गिर्द घूमेगी, जिसमें नए युग के पिता और बेटे के सम्बंध और अपने बेटे का दोस्त बनने की एक पिता की कोशिश को दिखाया जाएगा।

यह सीरियल शशि-सुमीत प्रॉडक्शन हाउस द्वारा निर्मित है। इस सीरियल में पिता के किरदार में सुदीप साहिर, मां के किरदार में श्वेता गुलाटी और बेटे के किरदार में अंश सिन्हा नजर आएंगे।

इस धारावाहिक में सुदीप साहिर के किरदार का नाम है राजीव भंसल। वो जयपुर में रहता है और एक बैंक का ब्रांच मैनेजर है। दिल के साफ सुदीप बहुत ही सीधा-साधे व्यक्ति हैं और अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं। उसकी बस एक ख्वाहिश है कि जैसा उसका अपने पापा से दोस्ती वाला रिश्ता नहीं हो पाया, वो अपने बेटे से वैसे दोस्ती वाला रिश्ता करना चाहता है। जब उसका बेटा छोटा था तो राजीव भी उसके साथ बच्चा बन गया, उसके साथ फुटबॉल खेलने लगा, साइकिल चलाना सिखाया, उसके साथ था हर वक्त लेकिन एक समय के बाद राजीव बाप बन गया और जब वो बाप बन गया तो बेटा जो है वो अपनी मां के करीब ज्यादा हो गया और फिर एक ऐसी सिचुएशन आ गयी कि हर चीज में बेटा मां से ही बात करता था, बाप को भूल गया। तो इससे राजीव को बहुत फरक पड़ा और उसके बाद उसने सोंचा कि वो अपने बेटे को अपना दोस्त बनाकर ही रहेगा।

मां के किरदार किरदार को श्वेता गुलाटी निभा रही हैं। उनके किरदार का नाम है जहान्वी बंसल, जोकि ऋषभ की मां का किरदार निभा रही हैं। कहते हैं ना कि बच्चे मां से ज्यादा क्लोज होते हैं। मां के साथ जो रिश्ता होता है वो बहुत ही मजबूत और बहुत ही कम्फर्टेबले होता है। इस किरदार में जहान्वी एक ऐसी ही मां हैं, जिसके साथ बच्चे सब कुछ शेयर करते हैं। एक ऐसा समय आता है जब मां ही एक बच्चे और उसके पापा के बीच में ब्रिज होती है।

ये धारावाहिक सोनी सब पर 31 अगस्त से सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे ऑन एयर होगा।

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top