ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

तुझ माँझ अरेंज मैरिज फिल्म की हिंदी रीमेक की आधिकारिक घोषणा

षष्ठीज फिल्म्स अण्ड एन्टरटेनमेंट्स के बैनर तले, आगामी मराठी फिल्म तुझं माझं अरेंज मॅरेज का ट्रेलर को पीवीआर, जुहू, मुंबई में लॉन्च किया गया, जिसके बाद मीडिया इंटरेक्शन में तुझ माँझ अरेंज मैरिज का फिल्म के हिंदी रीमेक की आधिकारिक घोषणा की गई.

हिंदी रीमेक में नाज़िया खान, यश शर्मा , नेहा तिवारी , फ़रहा खान , काजल तिवारी और सौरव शर्मा निभायेंगे प्रमुख भूमिका निभाएँगे । ट्रेलर लॉन्च किए गए ट्रेलर में स्टार कलाकार सयाजी शिंदे, अभिजीत चव्हाण, सुनील गोडबोले, अभिलाषा पाटिल, बिपिन सुर्वे, प्रीतम कागने, अमोल कागने और मीरा सारंग, निर्माता अमित ललित तिलवणकर और ज्योति अमित तिलवणकर, सह-निर्माता तुषार रणभोर, सचिन शाह और हितेश बाकलीवाल, निर्देशक दिनेश विजय शिरोडे शामिल हुए ।

ये फिल्म सयाजी शिंदे, अभिजीत चव्हाण, सुनील गोडबोले, अभिलाषा पाटिल, बिपिन सुर्वे और प्रीतम कागने के साथ शुरू हो रही है। ये एक फॅमली ड्रामा है। फिल्म का निर्माण अमित ललित तिलवणकर, ज्योति अमित तिलवणकर द्वारा सह-निर्माता तुषार रणभोर, सचिन शाह और हितेश बकलीवाल के साथ किया जा रहा है। दिग्दर्शन दिनेश विजय शिरोडे और कहानी मयूर परदेशी द्वारा किया है ।अवधूत गुप्ते, आदर्श शिंदे, जसराज जोशी और नागेश मोरवेकर गायक हैं, गीत मयूर परदेशी और संगीत प्रतिक-प्रथमेश और विशाल राणे द्वारा दिया गया है। रणजीत सिंह सिनेमैटोग्राफर हैं, नितेश नांदगांवकर कला निर्देशक हैं और महेंद्र तिस्गे और टीम कार्यकारी निर्माता हैं।

फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और २०२१ की इस दिवाली थिएटर को लगेगी। कहानी पांच साल पहले एक फ्लैशबैक के साथ शुरू होती है, कॉलेज में जहां सरूप को गौरी से प्यार हो जाता है, लेकिन उसका परिवार मीरा के साथ स्वरूप से शादी करने का फैसला करता है। इस बीच, गौरी वापस आती है और अपने पुराने प्यार की स्वरूप को याद कराती है और शादी पर जोर देती है। तो स्वरूप की शादी मीरा या गौरी किसके साथ होगी? इसका पता लगाने के लिए आपको सिनेमा हॉल जाना होगा। इस फिल्म में बताया गया है कि लव मॅरेज और अरेंज मॅरेज में क्या अंतर हैं। फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ एक बहुत महत्वपूर्ण सामाजिक संदेश देती है।

इस अवसर पर, निर्माता अमित ललित तिलवणकर ने कहा कि इस फिल्म तुझं माझं अरेंज मॅरेज का उद्देश्य नई पीढ़ी को यह बताना है कि जब दो परिवार एक शादी तय करने के लिए एक साथ हो जाते हैं जो कि दुनिया में सबसे खुशहाल भावना है। सिर्फ एक लड़की या एक लड़के के लिए अपने पूरे परिवार के खिलाफ जाना कितना सही है? आपके माता-पिता और परिवार हमेशा आपके लिए सही निर्णय लेंगे। तुझं माझं अरेंज मॅरेज पूरे परिवार के साथ देखने के लिए एक बहुत अच्छी फिल्म्स है, हमें उम्मीद है कि हमें दर्शकों का प्यार मिलेगा।

मीडिया संपर्क
Ashwani Shukla
Altair Media
9892236954

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top