आप यहाँ है :

प्रियंका चोपड़ा की माँ ने उनके लिए खोजी भाभी

प्रियंका चोपड़ा की पिता की मौत के बाद चोपड़ा के परिवार में पहली बार बड़ी खुशी का मौका आने वाला है। प्रियंका की भाभी की तलाश पूरी हो गई है। वो भी प्रियंका की तरह बरेली की होंगी। नाम है-कनिका माथुर। कैंट में रहती हैं। प्रियंका की मां डॉ. मधु ने उन्हें चुना है।

शहर में अपने नजदीकी काशीनाथ शर्मा के परिवार में शादी समारोह में शामिल होने आईं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने अपनी होने वाली बहू के बाबत खुलासा किया। उन्होंने बताया कि बेटा सिद्धार्थ पुणे में रेस्टोरेंट व्यवसाय शुरू करने जा रहा है। काम शुरू होने के बाद ही उसकी शादी की जाएगी। शादी समारोह दिल्ली में ही किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि फाइनेंस में ग्रेजुएट उनकी बहू बरेली कैंट की ही रहने वाली हैं। बोली, शहर के डा. बीबी माथुर की पोती और अभय माथुर की बेटी कनिका माथुर को उन्होंने ही चोपड़ा परिवार की बहू चुना है। बीते दिनों पहली नवरात्र में ही बहू की रोक की रस्म पूरी कर दी गई है। फिलहाल पहले बेटा अपना करियर बनाने में जुटा है। अगले दो साल के अंदर बेटे की शादी का शुभ लग्न निकाला जाएगा। प्रियंका की शादी के बारे में बोली, वह अपनी शादी के बारे में खुद ही सोच लेंगी।

 

.

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top