ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

करिश्मा कपूर ने कहा, पोलो खेलने के लिए बीमार बेटे को छोड़ गए संजय कपूर

करिश्‍मा कपूर ने अपने व्‍यवसायी पति संजय कपूर के खिलाफ घरेलू हिंसा की याचिका दायर की है। इसमें उन्‍होंने एक वाकये का जिक्र करते हुए कहा है कि प्रिंस विलियम के साथ पोलो खेलने के लिए वह एक बार नवजात बीमार बेटे को उनके पास छोड़ कर चले गए थे।

करिश्‍मा ने संजय से 2003 में शादी की थी। अब दोनों के बीच तलाक को लेकर लड़ाई चल रही है। दोनों ही एक-दूसरे को शादी टूटने का जिम्‍मेदार बता रहे हैं। करिश्‍मा ने घरेलू हिंसा की याचिका बांद्रा मेट्रोपॉलिटन मजिस्‍ट्रेट की कोर्ट में लगाई है।

करिश्‍मा ने बताया कि जुलाई 010 में हम ब्रिटेन घूमने जाने वाले थे, लेकिन बेटे के बीमार होने पर प्‍लान कैंसल कर दिया। संजय इससे खफा हो गए और वह चार महीने के बीमार बेटे को मेरे पास छोड़कर प्रिंस विलियम के साथ पोलो मैच खेलने के लिए अकेले ही चले गए।

बाद में जब मैं वहां पहुंची तो वह पूरे समय बाहर ही रहते थे और सुबह 6 बजे जब मैं बच्‍चे को फीड कराने के लिए उठती थी, तब वह वापस आते थे। वहीं, इस मामले में संजय ने पिछले दिसंबर में मुंबई के फैमिली कोर्ट में करिश्‍मा से तलाक के लिए याचिका लगाई थी। उन्‍होंने इस मामले को मुंबई से बाहर किसी जगह हस्‍तांतरित करने के लिए अब सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top