Tuesday, April 16, 2024
spot_img
Homeफ़िल्मी-गपशपशैतान का खेल और अब 'व्हाट अ किस्मत' 22 मार्च को प्रदर्शित...

शैतान का खेल और अब ‘व्हाट अ किस्मत’ 22 मार्च को प्रदर्शित होगी

जब शैतान की महादशा आप पर मंडराने लगे, जब योद्धा आंख बंद करके हर तरफ से आप पर वार करने लगे, तब ज्ञानी व महाज्ञानी की बात मानते हुये हमारे चंदू ने निश्चय किया है कि वह अब 22 मार्च को आप सभी दर्शकों से मिलेंगे। अब चंदू के बाकी के आईडीया की तरह इस आईडीया में भी उसे मुँह की खानी पड़ेगी। या फिर उसकी किस्मत का दरवाज़ा खुल जाएगा, य़ह पता चलेगा 22 मार्च 2024 को जब ‘व्हाट अ किस्मत’ रिलीज होगी। के सेरा सेरा द्वारा डिस्ट्रीब्यूट होनेवाली यह फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में आएगी।

इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के सेहोर में हुई है। फिल्म की कहानी चंदू (युद्धवीर) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक हारा हुआ व्यक्ति है लेकिन जिसके बड़े सपने हैं। उसकी पत्नी आरती (वैष्णवी) उससे तंग आ चुकी है, उसका निराश बॉस (भरत दाभोलकर) उसे नौकरी से निकालने वाला है और ‘दूसरी लड़की’ (मानसी) उसके अस्तित्व को भी स्वीकार नहीं करती है। लेकिन ‘खुदा मेहरबान तो गधा पहलवान’ वाली कहावत चंदू पर बिल्कुल फिट बैठती है। भाग्य में एक मोड़ आता है और उसका जीवन उतार-चढ़ाव भरा हो जाता है। उसे ढेर सारा पैसा, दूसरी लड़की और पुलिस भी मिलती है। एक अति उत्साही रिपोर्टर (श्रीकांत), एक अति उत्साही इंस्पेक्टर (रोनित) और अति स्मार्ट एसपी (टीकू तल्सानिया) द्वारा पीछा किए जाने पर, उसका जीवन ही एक मजाक में बदल जाता है।

युद्धवीर दहिया, वैष्णवी, मानसी, टीकू तल्सानिया, भरत दाभोलकर, रोनित अग्रवाल, भावना बलसावर, श्रीकांत मास्की, आनंद मिश्रा, रिया चौधरी और अतुल की स्टार कास्ट के साथ, यह फ़िल्म अंशय राय, लिसा राय, अखिलेश राय, मधु मोहन द्वारा निर्मित है।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार