आप यहाँ है :

सोनी और लाईफ ओके टीवी पर दो नए कार्यक्रम

सोनी टीवी और लाइफ ओके पर जल्द ही दो नए कार्यक्रमों का प्रसारण होने जा रहा है। ये हैं सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन पर आने वाला ‘एक नयी पहचान’ और लाइफ ओके पर दिखाया जाने वाला ‘द एडवेंचर ऑफ हातिम’।   

‘एक नयी पहचान’ में सास-बहू के रिश्ते को नए सिरे से परिभाषित किया गया है जबकि ‘द एडवेंचर ऑफ हातिम’ एक चमत्कार भरी कहानी है। दर्शकों को ‘एक नयी पहचान’ 23 दिसंबर से सोमवार से शुक्रवार और ‘द एडवेंचर ऑफ हातिम’28 दिसंबर से हर शनिवार देखने को मिलेगा।   

एक नयी पहचान’ में गए जमाने की अदाकारा पूनम ढिल्लों गुजराती सास के किरदार में नजर आएंगी। इस सीरियल की कहानी श्रीदेवी अभिनीत फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश की कहानी से मिलती-जुलती है। साथ ही यह कहीं न कहीं नारी के आत्म-सम्मान और उसके उत्थान की कहानी भी है। इस सीरियल में मुख्य भूमिकाओं में सूरज थापर और क्रिस्टल डिसूजा भी वापसी कर रहे हैं।  

‘द एडवेंचर ऑफ हातिम’ के प्रोड्यूसर निखिल सिन्हा हैं। निखिल ही लाइफ ओके के सुपर हिट सीरियल ‘महादेव’ के निर्माता हैं। सीरियल में हातिम की भूमिका में राजबीर सिंह हैं और उनके साथ परिजाद के अहम किरदार में पूजा बनर्जी और खलनायक जारगम की भूमिका में चन्दन आनंद हैं। साथ ही नौशीन अली सरदार और अंजलि अब्रोल भी इस सीरियल में हैं।

.

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top