Monday, July 22, 2024
spot_img
Homeटेली गपशपसुपरस्टार कल्लू की 'कलयुगी ब्रह्मचारी' ज़ी बाइस्कोप पर

सुपरस्टार कल्लू की ‘कलयुगी ब्रह्मचारी’ ज़ी बाइस्कोप पर

~ ज़ी बाइस्कोप ‘कलयुगी ब्रह्मचारी’ के वर्ल्ड टीवी प्रीमियर के साथ आपको एक बड़ी त्योहारी मनोरंजन की शाम के लिए 24 सितंबर को शाम 6 बजे ‘जिला टॉप बैंड’ पर आमंत्रित करता है, जिसमें सुपरस्टार ‘अरविंद अकेला कल्लू” और ‘रिचा दीक्षित’’ मुख्य भूमिका में है ~

तीज का त्योहार हाली में बीता है, गणेश उत्सव चल रहा है और नवरात्रि आने वाली है, त्योहार का उत्साह अब एक नई ऊँचाइयों पर है। जबकि भगवान गणेश संपदा और ज्ञान का प्रतीक होते हैं, तीज के त्योहार में पत्नी अपनी पति और परिवार के हित के लिए देवी पार्वती का आशीर्वाद मांगती हैं, और नवरात्रि देवी दुर्गा के नौ रूपों के माध्यम से महिला शक्ति को प्रणाम करती है। ये त्योहार उन लाखों भक्तों के लिए एक दिल से भक्ति की अभिव्यक्ति है, जो परमेश्वर से आशीर्वाद मांगते हैं। ये सांस्कृतिक त्योहार भारतीय कला और मनोरंजन के धागे में गहरी तरह से पिरोये गए हैं, और इसका प्रभाव भोजपुरी फ़िल्मो में भी झलकता है। पूरा क्षेत्र उत्सव के माहौल में डूबा हुआ है। यह भी एक समय है जब परिवार एक साथ एकजुट होते हैं और खुशियों का जश्न मनाते हैं। उत्सव की भावना से प्रेरणा लेते हुए, आपका पसंदीदा भोजपुरी मूवी चैनल, ज़ी बाइस्कोप, ऐसे मूवी टाइटल्स के साथ आ रहा है के साथ आ रहा है, जिसका आनंद पूरे परिवार के साथ लिया जा सकता है। यह वीकेंड में भी ब्रांड 24 सितंबर को शाम 6 बजे को ‘जिला टॉप बैंड’ पर सुपरस्टार ‘अरविंद अकेला कल्लू’ और खूबसूरत ‘रिचा दीक्षित’ के साथ एक पारिवारिक एंटरटेनर ‘कलयुगी ब्रह्मचारी’ का विशेष वर्ल्ड टीवी प्रीमियर लेकर आ रहा है।

फ़िल्म ‘कलयुगी ब्रह्मचारी’ का किस्सा केंद्रित है, रिशि (कल्लु) और मधु (रिचा) की इर्द गिर्द, जो एक-दूसरे से प्यार करते हैं और आखिरकार शादी करते हैं। हालांकि, उनके जीवन में अचानक से एक अनपेक्षित मोड़ आ जाता है, क्योंकि कल्लु शादी के बाद ब्रह्मचर्य यानी आत्मनियंत्रण की जीवनशैली का दावा करता है। हैरान ऋचा अपने पति के असामान्य दावे के पीछे का कारण जानने के लिए उत्सुक रहती है। जब वह इस जीवन के इस कठिन तथ्य के साथ संघर्ष करती है, तो बैरागी बाबा के प्रवेश के साथ भाग्य उसके संघर्ष को और बढ़ा देता है। वह घर में इस हद तक रहस्यमय घटनाओं का सामना करती है, कि सब मानने लगते है कि उस पर भूत-प्रेत का साया है। कल्लू ने ब्रह्मचर्य का दावा क्यों किया? कौन हैं बैरागी बाबा? कल्लू का उससे क्या संबंध है? ऋचा को किन रहस्यमय घटनाओं का सामना करना पड़ता है? ऐसा क्यों माना जाता है कि उस पर भूत-प्रेत का साया है? क्या ऋचा अपनी बुद्धिमानी से धीरे-धीरे इस रहस्य से पर्दा उठा पाएगी? क्या कल्लू प्यार के लिए अपना ब्रह्मचर्य को छोड़ देगा? क्या ऋचा इस रहस्य को सुलझाने और अपना प्यार वापस पाने में सक्षम हो पाएगी? अपने सभी सवालों के जवाब पाने के लिए कलयुगी ब्रह्मचारी को केवल ज़ी बाइस्कोप पर 24 सितंबर 2023 को शाम 6 बजे जिला टॉप बैंड पर देखें!

फ़िल्म के वर्ल्ड परीमियर के बारैमे बात करते हुए अरविंद अकेला कल्लू ने कहा “24th सितंबर को जो हमारी फ़िल्म ज़ी बाइस्कोप पर आराही है और इस फ़िल्म के बारीमे बस यही बोलना चाहेंगे कि धरम और आस्था पर सभी विश्वास करते है, सुख हो या दुख हो लोग भगवान के पास जाते है, इस में भी एक लड़का शिव जी का भक्त है, शादी के बाद वो ब्रह्मचर्य का पालन करता है या नहीं करता है और फ़िल्म में आगे क्या होगा यह आपको यह फ़िल्म देखकर मालूम पड़ेगा । तो आपलोग 24th सितंबर शाम 6 बजे ज़ी बाइस्कोप पर हमारे फ़िल्म कलयूगी ब्रह्मचारी देखिए, बहुत मज़ा आएगा, फुल फ़न और कॉमेडी, एक्शन और रोमांस का पूरा तड़का है इसमें तो देखियेगा और अपना प्यार दीजिये “

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार