Sunday, May 19, 2024
spot_img
Homeश्रद्धांजलिउत्तर प्रदेश में पत्रकार को जिंदा जलाया

उत्तर प्रदेश में पत्रकार को जिंदा जलाया

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के रहने वाले एक पत्रकार की फेसबुक पर पोस्ट करने को लेकर जिंदा जला दिया गया। जागेंद्र ने समाजवादी पार्टी के विधायक राम मूर्ती के खिलाफ फेसबुक पर पोस्ट किया था, जिसके चलते उसे जिंदा ही जला दिया गया। जगेंद्र के परिवार ने दावा किया है कि उस पर एक पुलिस अधिकारी ने जलाया था। हालांकि जगेंद्र बचाने की कोशिश की गई, लेकिन अस्पताल ले जाते समय ही उसने दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि पत्रकार ने विधायक के खिलाफ अवैध खनन और जबरन जमीन हथियाने के बारे में लिखा था। जिससे विधायक काफी भड़क गया था। यहां तक की समाजवादी पार्टी विधायक ने जागेंद्र सिंह को झूठे आरोप में फंसाने की कोशिश भी की थी। चश्मदीदों ने कहा कि, पुलिस ने जागेंद्र सिंह की हत्या की है।
हालांकि पुलिस का कहना है कि सिंह ने आत्महत्या की है। शाहजहांपुर के एसपी ने कहा, "जागेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज था। हमने उसे गिरफ्तार करने की कोशिश की, लेकिन उसने आत्महत्या कर ली।"

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार