Tuesday, April 16, 2024
spot_img
Homeफ़िल्मी-गपशप"वीर सावरकर" शानदार फ़िल्म होगी, ट्रीज़र से ही पता चलता है

“वीर सावरकर” शानदार फ़िल्म होगी, ट्रीज़र से ही पता चलता है

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्टर ने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उनकी फिल्म राष्ट्रीय शहीद दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

रणदीप हुड्डा ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए बताया कि वीर सावरकर की फ़िल्म 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।यह फिल्म हिंदी और मराठी दो भाषाओं में थिएटरस में रिलीज होगी।

टीजर वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है : ‘भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के दो हीरो- “एक को सेलिब्रेट किया जाता है और दूसरे को इतिहास से मिटा दिया जाता है। शहीद-दिवस, 2024 को इतिहास दोबारा लिखा जाएगा। ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यहाँ पर हुड़्डा के साक्षात्कार से लिया गया उनका एक संस्मरण पढ़ने लायक है।फ़िल्म बनाने के लिए हुड्डा के पास फाइनेंस की समस्या थी। रणदीप हरियाणा में अपने बाप के पास गया और कहा : बापू सावरकर जी पर मूवी बनानी ही बनानी है पर प्रोड्यूसर भाग गया है, और इतना पईसा भी नहीं है मेरे पास कि मूवी बना सकूं हूँ ।

हुड्डा का बाप सुपर जाट! बोला, रे तैने ओखली में सर दे ही मारा है तो मूसल से के डरना?

अगले दिन घर, खेती-बाड़ी के सारे कागज़ात मार्किट में दे के पईसे उठा लिया और हुड्डा को दे दिया कि जा बना ले सावरकरजी पर मूवी।
जैसा कि बताया गया कि यह फिल्म 22 मार्च को रिलीज हो रही है जिसमे रणदीप हुड्डा ने अभिनय के साथ ही पटकथा लेखन, निर्देशन और सहनिर्माण भी किया है।माना जा रहा है कि यह फ़िल्म वीर सावरकर के बहु आयामी व्यक्तित्व को पूर्ण प्रमाणिकता और यथार्थपरक तरीके से रूपायित करने वाली पहली मूवी होगी।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार