Sunday, March 3, 2024
spot_img
Homeफ़िल्मी-गपशपविक्की कौशल का शानदार लुक दिखा फेमिना के दिसंबर 2023 अंक में

विक्की कौशल का शानदार लुक दिखा फेमिना के दिसंबर 2023 अंक में

फेमिना के दिसंबर 2023 अंक में विक्की कौशल का शानदार लुक दर्शकों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है | सिनेमा की दुनिया में विक्की कौशल की यात्रा उल्लेखनीय से कम नहीं है। फिल्म मसान में अपने यादगार डेब्यू से लेकर मनमर्जियां, राज़ी और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्मों में अपनी प्रशंसित भूमिकाओं तक, विक्की हमेशा इंडस्ट्री में एक शानदार अभिनेता रहे हैं। फिर भी, वह ऐसे व्यक्ति हैं जो वर्षों से विविध प्रदर्शन देने की अपनी क्षमता का श्रेय अपने निर्देशकों को देते हैं | निर्देशक मेघना गुलज़ार पर अपना विश्वास रखते हुए, उन्होंने सैम बहादुर में महान फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाई, जो इस महीने की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी। फेमिना के दिसंबर 2023 संस्करण में, हम उनके विकास की कहानी पर प्रकाश डालते हैं, हमारे ज्ञात बेहतरीन अभिनेताओं में से एक बनने की उनकी यात्रा पर प्रकाश डालते हैं। कवर स्टोरी एक ऐसे अभिनेता की सम्मोहक यात्रा का जश्न मनाती है जिसकी प्रतिभा और प्रतिबद्धता बड़े पर्दे पर स्थायी प्रभाव डालती है।

अभिनय के प्रति अपने दृष्टिकोण और अपने जीवन विकल्पों के बारे में बात करते हुए, विक्की कहते हैं, “हमारा काम भावनाओं का दिखावा करना है, लेकिन, अजीब बात है, यह उसमें सच्चाई खोजने और उस पर ईमानदार होने के बारे में भी है। मैं बस यही चाहता हूं कि लोग मेरी उस ईमानदारी और उस वास्तविकता से जुड़ें… जीवन में, मन की शांति वास्तव में मेरे लिए सही होने या सही निर्णय लेने से ज्यादा मायने रखती है। मैं बस इतना कहता हूं कि यह वही है जो मैं अपने दिल में महसूस कर रहा हूं और मैं इसके अनुसार चलता हूं; मैं भगवान से बाकी सभी चीजों का ध्यान रखने के लिए प्रार्थना करता हूं।”

अपनी नवीनतम रिलीज़ और फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के चरित्र के बारे में बात करते हुए, विक्की कहते हैं, “मुझे अपने जैसा चलना या बात करना नहीं था; मुझे पूरी तरह से एक अलग व्यक्तित्व बनाना था। मैंने अपनी प्रवृत्ति, अपना आवेग, अपनी शारीरिकता और स्वर-शैली सब कुछ उसके चरित्र के अनुरूप बना दिया। यह एक महान अवसर रहा है, लेकिन आपको लगातार याद रखना होगा कि यह एक बड़ी जिम्मेदारी है, आप इसे हल्के में नहीं ले सकते।

वह जीवन के लिए अपने चुने हुए दर्शन, कैमरा बंद होने पर अपने नियमित स्व, और कर्म के बारे में अपने विचारों के अलावा अन्य दिलचस्प पहलुओं पर भी प्रकाश डालते हैं।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार