ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

यशराज कूदेंगे ओटीटी पर, 500 करोड़ का दाँव

देश के सबसे बड़े प्रॉडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स ने एक नया बिजनेस वेंचर शुरू करने का फैसला किया है। दरअसल अब इस प्रॉडक्शन हाउस ने तेजी से बढ़ते भारतीय ओटीटी मार्केट में कदम रखने की तैयारी कर ली है।

बताया जा रहा है कि यह ओटीटी वेंचर ‘वाईआरएफ एंटरटेनममेंट’ (YRF Entertainment) के नाम से जाना जाएगा।फिल्म निर्देशक आदित्य चोपड़ा ने अपने बैनर यश राज फिल्म्स के तहत ओटीटी वेंचर के लिए 500 करोड़ रुपए का निवेश करने की योजना बनाई है।

पीटीआई के अनुसार वह भारत में डिजिटल कंटेंट प्रॉडक्शन के स्तर को ऊपर उठाने में अपना योगदान देना चाहते हैं। वह चाहते हैं कि भारतीय कहानियों पर आधारित फिल्में वैश्विक मानकों से मेल खाएं। यह वह क्षण हो सकता है जो ओटीटी स्पेस को हमेशा के लिए बदल देगा। वाईआरएफ की बड़ी योजनाएं हैं और वे जल्द ही अपनी रणनीति का खुलासा करेंगे।

सूत्र ने कहा कि 50 वर्षीय फिल्म निर्माता और उनका स्टूडियो पिछले दो वर्षों से ओटीटी वेंचर शुरू करने पर काम कर रहे हैं और उन्होंने पहले ही कई नई परियोजनाएं शुरू कर दी हैं। उन्होंने कहा, ‘जब वाईआरएफ कुछ नया शुरू करने का फैसला करता है, तो वह ऐसा बड़े पैमाने पर करता है, जो बेजोड़ होता है। उन्होंने अपना नया वेंचर शुरू करने के लिए 500 करोड़ निर्धारित किए हैं। आदित्य चोपड़ा की योजनाएं अब फलीभूत हो रही हैं और यह शायद सबसे रोमांचक चीज है जो भारतीय ओटीटी क्षेत्र में हुई है।’

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top