Friday, June 21, 2024
spot_img
Homeफ़िल्मी-गपशपजी म्यूज़िक ने जारी किया दलेर मेहंदी का ब्रांड न्यू साँग "गड़बड़...

जी म्यूज़िक ने जारी किया दलेर मेहंदी का ब्रांड न्यू साँग “गड़बड़ गड़बड़”

भारत के पहले पंजाबी पॉप किंग दलेर मेहंदी एक बार फिर अपने चाहनेवालो के झूमने लिए गड़बड़ गड़बड़ साँग के साथ हाज़िर हैं। निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह की फ़िल्म ज़िंदगी शतरंज हैं का लेटेस्ट ट्रैक गड़बड़ गड़बड़ को जी म्यूज़िक ने रिलिज़ किया है।

फ़िल्म ज़िंदगी शतरंज हैं का ट्रैक गड़बड़ गड़बड़ के साथ दलेर मेहंदी एक लम्बे समय के अंतराल के बाद किसी फ़िल्म के गाने के वीडियो में नज़र आएँगे। हाल में ही सिंगर दलेर मेहंदी गान के प्रमोशन के लिए मुंबई में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के पत्रकारों से बात करते हुए कहाकि दुष्यंत जी ने मुझे इस गाने के लिए बात की, मुझे कांसेप्ट बहुत अच्छा लगा क्योंकि यह फ़िल्म की कहानी के साथ दर्शक देखेंगे। गाने को बहुत ही स्टाइलिस्ट तरीक़े से फ़िल्माया गया हैं

ऐसा नहीं हैकी मैं प्राइवेट सिंगल्स या फ़िल्म के विडियोज में नहीं करना चाहता लेकिन मैं अपने पैसे से गाना बनाकर उसे सोशल मीडिया में मिलियन व्यूज के लिए खर्च करके प्रसिधि नहीं पाना चाहता हूँ। आज कुछ लोग ऐसा कर रहे हैं विडियो साँग रिलिज़ करते हैं फिर यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर प्रमोट करके कुछ से सूपर स्टार बन जाते हैं। मुझे देश के साथ ही पूरी दुनिया के संगीत प्रेमियों ने प्यार दिया हैं मेरे गीतों को पसंद किया हैं मैं इस परम्परा को आगे ले जाना चाहता हूँ

निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह ने कहा कि “यह मॉडर्न एज़ थ्रीलिंग और सस्पेंस फ़िल्म हैं पहले दृश्य से अंत तक दर्शकों को सीट से बांधकर रखेगी । हितेन तेजवानी के साथ फ़िल्म के अन्य सभी एक्टर्स ने बहुत ही अच्छा अभिनय किया हैं । साथ ही फ़िल्म का म्यूजिक भी बहुत ही अच्छा बना हैं ।

आनंद मोशन पिक्चर्स के बैनर तले निर्मित फ़िल्म “ज़िंदगी शतरंज हैं” के निर्माता आनंद प्रकाश , मृणालिनी सिंह , फहीम कुरैशी हैं और निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह हैं फिल्म में प्रमुख भूमिकाओं में हितेन तेजवानी , ब्रूना अब्दुल्ला, शाहवर अली , पंकज बेरी और हेमंत पांडेय के साथ ही गायक दलेर मेहंदी और अर्जुमन मुग़ल अतिथि भूमिकाओं में नज़र आयंगे । फ़िल्म २० जनवरी को पूरे देश के सिनेमागृह में प्रदर्शित होगी ।

गीत की लिंक : https://www.youtube.com/watch?v=hcjs3mzOhO4

Warm Regards,
Ashwani Shukla
Altair Media
Public Relation | Media Planner |  Movie Marketing | Content Syndication
Cell: (+91) 9892236954
Skype: ashwinskl
Connect: LinkedIn  | Facebook  | Twitter

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार