Thursday, March 28, 2024
spot_img
Homeसोशल मीडिया सेमीडिया की कृपा से देशद्रोही 'हीरो' हो गए और राष्ट्र प्रेमी 'गुंडे'

मीडिया की कृपा से देशद्रोही ‘हीरो’ हो गए और राष्ट्र प्रेमी ‘गुंडे’

पटियाला हाउस कोर्ट में स्टूडेंट लीडर कन्हैया और मीडिया के लोगों से मारपीट के आरोपी वकील विक्रम सिंह चौहान ने कहा है कि देश विरोधी नारेबाजी करने वालों को हम एक बार नहीं, दस बार पीटेंगे। वकीलों का आरोप है कि मीडिया ने मामले को सही ढंग से नहीं दिखाया। इस विरोध में चौहान समेत सैकड़ों वकीलों ने मार्च भी निकाला।

वकील चौहान का दावा है कि उसने पत्रकार को को इसलिए मारा, क्योंकि वह राष्ट्रीयता के मुद्दे पर उकसाने वाली बातें कह रहा था। चौहान के सभी साथी वकील भी चौहान के ऐसा करने को सही मानते हैं। मंगलवार को शकरपुर इलाके में चौहान का सम्मान किया गया था। पुलिस के मुताबिक चौहान, ओम प्रकाश और यशपाल सिंह को पूछताछ के लिए तीसरी बार नोटिस भेजा जा चुका है। उनका कहना है कि अगर ये तीनों हाजिर नहीं होते तो उन्हें गिरफ्तार ही करना पड़ेगा।

गौरतलब है कि 16 फरवरी को चौहान ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि उन्हें गुंडा बना दिया गया और जो असल में देश के दुश्मन हैं उन्हे हीरो बना दिया गया है। चौहान की फेसबुक पोस्ट-

“मुझे देश का सबसे बड़ा गुंडा बना दिया गया। वहीं, जो भारत माँ के खिलाफ हैं, वो हीरो बन गए। अगर लेफ्टिस्ट गुंडों का विरोध करते हुए भारत माँ जिंदाबाद कहना गुंडागर्दी है तो मैं गुंडा हूं। मैं परवाह नहीं करता कि कौन क्या कह रहा है। हम कल फिर मिल रहे हैं उनकी साजिश का खुलासा करने के लिए।”

“एंटी नेशनल एक्टिविटीज में शामिल लोगों को सबक सिखाने वाले वकीलों को जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है। मीडिया का एक ग्रुप देश विरोधी लोगों के हाथों बिक चुका है। हम दिखाना चाहते हैं कि देश भर के वकील कैसे उन्हें पाठ पढ़ाते हैं।”

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार