Saturday, May 25, 2024
spot_img
Home 27 से 29 तक बठिंडा में ज्योतिष सम्मेलन
Array

27 से 29 तक बठिंडा में ज्योतिष सम्मेलन

सभी वर्गों को ज्योतिष का वैज्ञानिक स्वरूप उदेश्य अखिल भारतीय ज्योतिष सम्मलेन बठिंडा की और से २७-से २९ सितम्बर तक सेठ भानमल ट्रस्ट नई बस्ती-६ बठिंडा में विशाल ज्योतिष सम्मलेन का आयोजन किया जा रहा हे.

दिली,उतरप्रदेश,उतराखंड,हरियाणा,राजस्थान,मध्यप्रदेश,उड़ीसा,महाराष्ट्र्र आदि प्रदेशो के विश्वविख्यात ज्योतिर्विद ईस सम्मलेन में भाग लेकर फ्री ज्योतिष परामर्श के लिए उपलब्ध होगे सम्मलेन के मुख्य आयोजक व् प्रधान ज्योतिषी पदम् कुमार के अनुसार सम्मलेन में वैदिक ,लालकिताब,हस्त रेखा,वास्तु-विज्ञान अंक-विज्ञान,फेस-रीडिंग आदि के द्वारा सिक्षा ,रोज़गार,विवाहिक,जिवन.सन्तान,प्रमोशन,रोग आदि अनेक समस्याओं के निदान हेतु निबन्ध पढ़े जायेंगे आपसी ज्योतिषीय रामर्ष के साथ-साथ ज्योतिष=प्रेमियों का फ्री मार्गदर्शन भी किया जयेगा.

इस अवसर पर गो-मूत्र आदि पञ्च-गव्यों से तेयार की गयी औषधियों से केंसर ,मोटापा, जिदों का दर्द आदि के उपचार हेतु ओषधि प्रदर्शनी का आयोजन किया जाएगा। रोटरी क्लब बठिंडा केंट की और से नशे की महामारी के बारे में जागरूकता हेतु नशा मुक्ति प्रदर्शनी का आयोजन किया जायेगा लायंस क्लब लेक की और से अमर शहीद स. भगत सिंह जी के जीवन को समर्पित देश के लिए अर्पण ये जीवन का आयोजन किया जयेगा. जिग्यासुओं की सुविधा हेतु मात्र 50 रूपये में जन्म-कुण्डली बनाने की सुविधा भी उपलब्ध रहेगी. प्रश्नकर्ताओं के लिए प्रात १० से १२ बजे तक लंगर-भंडारे की सेवा भी नगर के दानी सजनू के सहयोग से चलेगी सम्मलेन के आयोजन समिति के सदस्यों प. हरीष दत्त,द. रुपिंदर पुरी,प. अविनाश तिवारी ,विजय मितल के.पी. चिमन देव,पवन फखर गुरूजी,बाबा जसपाल सिंह,प. सुखपाल सिंह पिंड गीदड ,गियानी नरेंदर सिंह पिंड झुम्बा ए. शाम लाल गोयल , दी. आर गाँधी. आदि सभी ने नगर तथा आस पास की सभी मंडियों के ज्योतिष -प्रेमियों से अपील की है कि इस सम्मेलन में शामिल हों।

संपर्क
Padam Kumar

+91-9815075493
SHREE DURGA JEWELLERS
Court Road, Bathinda -151001 , [Pb.].

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार