Monday, May 20, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिकलाकारों के लिए अभिनेता अक्षय कुमार ने दिए पचास लाख रुपए

कलाकारों के लिए अभिनेता अक्षय कुमार ने दिए पचास लाख रुपए

नई दिल्ली । कोरोना महामारी से उपजी आर्थिक संकटों का सामना कर रहे कलाकारों की सहायता के लिए अभिनेता अक्षय कुमार आगे आकर पचास लाख रुपए का सहयोग करते हुए कला जगत की अन्य तमाम हस्तियों से इसके लिए आगे आने की अपील की है।

अक्षय कुमार ने कलाकारों की सहायता के लिए संस्कार भारती द्वारा चलाए जा रहे ‘पीर पराई जाणे रे’ अभियान को समर्थन करते हुए एक वीडियो संदेश के माध्यम से कहा कि “कोरोना महामारी ने कलाकारों के सामने आर्थिक समस्या पैदा कर दी है इसीलिए पिछले 2 साल से उनके पास कोई काम नही है। कलाकार हमेशा देश के लिए खड़ा रहता है इसीलिए भारत का समाज भी जरूरत पड़ने पर कलाकारों के साथ खड़ा होगा।” वीडियो के अंत मे कलाकार हैं तो कला है,कला है तो देश है जैसा मार्मिक संदेश देते हुए उन्होंने कला जगत के साथ साथ समाज से भी इस अभियान में सहयोग करने का निवेदन किया।

महाभारत के ‘मै समय हूँ’ की आवाज व प्रसिद्ध हिन्दी उद्घोषक हरीश भिमानी ने भी आगे आकर पांच लाख रुपए का सहयोग करते हुए कला जगत की अन्य तमाम हस्तियों से इसके लिए आगे आने की अपील की है। विदित हो कि दिल्ली से सांसद व लोक गायक मनोज तिवारी ने भी इस मुहिम को अपना समर्थन व सहयोग देते हुए 10 लाख रुपए देने की घोषणा पहले ही कर चुके हैं।

विगत दो सप्ताह पूर्व ही गीतकार मनोज मुंतशिर और लोक गायिका मालिनी अवस्थी द्वारा संचालित इस आभासी कॉन्सर्ट में संगीत,सिनेमा,नृत्य एवं अन्य कला जगत के कई बड़े नाम अपनी प्रस्तुति के साथ इस अभियान के समर्थन में जुड़े थे। कलासाधकों की सहायता के लिए निर्मित ‘पीर पराई जाणे रे’ समिति के अध्यक्ष प्रसिद्ध सूफी गायक व सांसद हंसराज हंस है तथा इसके सचिव भूपेंद्र कौशिक ने इस मुहिम से जुड़ी खबरें साझा की है।

संपर्क:
बृजेश भट्ट
संस्कार भारती
मीडिया समन्यवक
9999280664

https://www.facebook.com/SanskarBharatiCentral/videos/186086443544820

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार