आप यहाँ है :

आदित्य ठाकरे ने कहा, शिवसेना और जैन समाज के रिश्ते में कोई आग नहीं लगा सकता

‘जीतो’ स्पोर्ट्स के उदघाटन पर आदित्य का भव्य स्वागत

मुंबई। शिवसेना की युवा सेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे ने कहा है कि जैन समाज और शिवसेना के बीच कोई भी आग नहीं लगा सकता। आदित्य ठाकरे गुरुवार को जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गेनाइजेशन ‘जीतो’ द्वारा आयोजित ‘जीतो’ गेम्स मुंबई – 2015 के उदघाटन समारोह में मुख्य अतिथि पद से बोल रहे थे। स्पोर्ट्स फेस्टिवल के उदघाटन के मौके पर जैनों की विश्व की इस सबसे ब़ड़ी संस्था ‘जीतो’ के मुंबई जोन के अध्यक्ष सुखराज नाहर एवं ‘जीतो’ गेम्स के संयोजक राजेश वर्धन की अगुवाई में करीब एक हजार से भी ज्यादा लोगों ने आदित्य ठाकरे का भव्य स्वागत किया गया।

Aditya_Jito_Mashal

वरली स्थित एनएससीआई क्लब में आयोजित ‘जीतो’ गेम्स फेस्टिवल के उदघाटन अवसर पर आदित्य ठाकरे मशाल जलाकर खेल की शुरुआत की घोषणा की। इसी का संदर्भ लेकर आदित्य ने शिवसेना एवं जैन समाज के बीच कभी आग न लगने की बात कही। आदित्य ने यह भी कहा कि जैन समाज और शिवसेना के रिश्ते बहुत पुराने व हमेशा से मधुर रहे हैं।
इस रिश्ते में किसी भी घटना से दुराव नहीं आ सकता। उन्होंने कहा कि ‘जीतो’ से भी उनका इस संस्था की स्थापना से ही रिश्ता रहा है। उन्होंने कहा कि जैन समाज की तरफ से आज उनका जिस तरह से शानदार स्वागत किया गया है, वह उन्हें हमेशा याद रहेगा। इस मौके पर मंच पर सुखराज नाहर, पृथ्वीराज कोठारी, राकेश मेहता, शांतिलाल कवाड़, किशोर खाबिया, विकी ओसवाल, मदन मुठलिया, दिलीप पोरवाल, प्रकाश कानूंगो, धीरज कोठारी, जिग्नेश शाह, मनीष शाह आदि कई प्रमुख लोग थे। अर्जुन पुरस्कार विजेता कमलेश मेहता, बिलियर्डस के चेंपियन ध्रुव सीटवाला एवं पूर्व क्रिकेटर व मुंबई इंडियंस के मैनेजर राहुल संघवी आदि खेल जगत के लोग भी उपस्थित थे।

‘जीतो’ के मुंबई जोन के अध्यक्ष सुखAditya_Thakreराज नाहर ने युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे का जब सम्मान किया, तो काफी देर तक लोग ताली बजाते रहे। नाहर ने मंच से कहा कि खेल का यह आयोजन व्यापारिक समाज की युवा पीढ़ी में खेलों के प्रति जागरूकता लाने के उद्देश्य से किया गया है। इस मौके पर मुंबई में जीतो’ के विभिन्न चेप्टर के अध्यक्ष एवं पदाधिकारियों सहित सभी प्रतियोगी भी उपस्थित थे। जीतो’ के इस टेनिस, चेस, टेबल टेनिस, स्विमिंग एवं बेडमिंटन की प्रतियोगिता के आयोजन में भाग लेने के लिए कुल 1008 प्रतियोगी भाग ले रहे हैंयह आयोजन 11 अक्तूबर तक चलेगा। ‘जीतो’ गेम्स मुंबई – 2015 के संयोजक राजेश वर्धन ने बताया कि इस स्पोर्ट्स आयोजन में देश के 30 से ज्यादा शहरों से खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। आदित्य ने इस अवसर पर जीतो गेम्स के खिलाड़ियों को दी जानेवाली टीशर्ट भी लॉच की एवं आकाश में गुब्बारे छोड़कर गेम्स की शुरूआत की धोषणा की।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top