Saturday, March 2, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिएलन डिजिटल के अर्ली बर्ड-फी बेनिफिट का लाभ 4 फरवरी तक

एलन डिजिटल के अर्ली बर्ड-फी बेनिफिट का लाभ 4 फरवरी तक

कोटा। एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट प्राइवेट लिमिटेड के एलन डिजिटल विभाग द्वारा विद्यार्थियों को निर्धारित तिथि तक रजिस्ट्रेशन करवाने पर अर्ली बर्ड-फी बेनिफिट दिया जा रहा है।

एलन डिजिटल हेड आनन्द माहेश्वरी ने बताया कि नए सत्र के लिए एडमिशन शुरू हो गए हैं। एलन डिजिटल कोर्सेज में एडमिशन को लेकर विद्यार्थियों एवं अभिभावकों में उत्साह है। एलन डिजिटल के कोर्सेज से जुड़कर विद्यार्थियों का कॅरियर बनाने की शुरुआत की जा रही है।

इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई, मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट, ओलम्पियाड व कक्षा 6 से 10 तक के जेईई व नीट फाउंडेशन के लिए विद्यार्थी रजिस्ट्रेशन करवा रहे हैं। विद्यार्थियों के प्रवेश लेने के इसी उत्साह को देखते हुए कक्षा 6 से 12 तक के सभी कोर्सेज के लिए अर्ली बर्ड फी-बेनिफिट का लाभ 4 फरवरी तक दिया जा रहा है। सत्र 2023-24 सेशन के लिए एडमिशन पर यह बेनिफिट दिया जा रहा है।

एलन द्वारा दूर-दराज के क्षेत्रों के विद्यार्थियों तक पहुंच बढ़ाने, आर्थिक स्थिति या अन्य किसी भी विपरीत परिस्थिति के चलते अपने गांव-कस्बे से बाहर जाकर नहीं पढ़ पाने वाले विद्यार्थियों की मदद करते हुए एलन डिजिटल की पहल की गई है। यहां तकनीक की मदद से गुणवत्तापूर्ण कंटेंट विद्यार्थियों को उनके घर पर ही उपलब्ध करवाया जा रहा है।

एलन डिजिटल

जेईई एडवांस्ड, जेईई-मेन, प्री-मेडिकल नीट-यूजी, सीए, सीएस, केवीपीवाय, प्री-नर्चर एंड कॅरियर फाउंडेशन (कक्षा 6 से 10 और ओलंपियाड) की तैयारी के लिए भारत के प्रमुख कोचिंग संस्थान एलन द्वारा अब ऑनलाइन एजुकेशन में कदम रखते हुए एलन डिजिटल की पहल की गई। एलन के बेस्ट कंटेंट और अनुभवी शिक्षकों द्वारा एलन डिजिटल के माध्यम से विद्यार्थियों को शिक्षा दी जा रही है। 34 वर्षों के अनुभव के साथ एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट प्राइवेट लिमिटेड से अब तक 27 लाख स्टूडेंट्स मार्गदर्शन ले चुके हैं। वर्तमान में 11 हजार से अधिक सदस्यों का परिवार है, जिसमें आईआईटीयन, डॉक्टर्स, सीए व सीएस प्रोफेशनल्स फैकल्टीज के रूप में सेवाएं दे रहे हैं। यहां प्रदान किए जाने वाले अकेडमिक सपोर्ट और पर्सनल केयरिंग के माध्यम से स्टूडेंट्स अपने सपने पूरे करते हैं। एलन के दृढ़ संकल्प, ईमानदारी, प्रामाणिकता, अखंडता, प्रेरणा, सामाजिक सरोकार, सामूहिक सोच, नैतिक दायित्व, समाज और पर्यावरण के लिए चिंता के नैतिक मूल्य दूसरों से अलग बनाते हैं। यहां संस्कार से सफलता तक की सोच के साथ आगे बढ़ा जाता है। एलन, एक्स्पर्ट फैकल्टीज और अनुभवी सिस्टम के साथ स्टूडेंट्स के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए समर्पित और संकल्पित हैं। यहां विद्यार्थियों के सामाजिक, सांस्कृतिक, शैक्षणिक और सर्वांगीण विकास के लिए लगातार कोशिश की जाती है।

वेबसाइट www.allendigital.in हेल्पलाइन – 95137-36499, वाट्सअप – 78499-01001, ई-मेल [email protected]

Deepika Guleria
Executive – Media Relations

[email protected]

www.newsvoir.com

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार