आप यहाँ है :

अमरजीत मिश्र ने कहा, अखिलेश हैं अक्ल लेस

मुंबई। मुंबई बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष अमरजीत मिश्र ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर कहा कि अखिलेश अक्ल लेस ( माईंडलेस ,सेंसलेस ) हैं। अक्लियत (अल्पसंख्यकों ) की तरफदारी करनेवाले सपा अध्यक्ष अब हिंदुओं की आस्था पर फिर प्रहार कर रहे हैं।कभी सपा वालों ने राम भक्तों पर जुल्म ढाये थे।उन्होने कहा कि रामद्रोही रामभक्त बनने की फिराक में ऊल-जलूल बक रहे हैं।वे न तो भगवान राम में ट्रस्ट करते हैं और न ही श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट में।सिर्फ भ्रम फैला कर फूट डालना चाहते हैं।श्री मिश्र ने कहा कि हिंदू समाज इतिहास से सबक लेकर अब एकजुट हो गया है।अगले साल होनेवाले विधानसभा चुनाव में सपा का बोरिया बिस्तर बंध जायेगा।

मुंबई फ़िल्मसिटी के उपाध्यक्ष रहे महाराष्ट्र के पूर्व राज्यमंत्री अमरजीत मिश्र शनिवार को बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने काशी पहुंचे।उन्होने काशी में हो रहे विकास पर खुशी व्यक्त की और कहा कि दुनिया भर के हिंदुओं की आस्था के केंद्र बाबा विश्वनाथ धाम के कायाकल्प की सर्वत्र प्रशंसा हो रही है।

श्री मिश्र ने कहा कि यूपी की मौजूदा सरकार की वजह से देश – दुनिया में रहनेवाले अप्रवासी यूपीवालों का रुतबा बढा है।दूसरे प्रदेश के लोग पहले यूपीवालों को हेय दृष्टि से देखते थे।अब आदर से देखते हैं।सीएम योगी ने यूपी और यूपीवालों की हैसियत बढाई है।उन्होने कहा कि सीमित संसाधनों के साथ जिस तरह योगी आदित्यनाथ ने कोविड के बढते प्रभाव को रोकने में सफलता पाई ,वह काबिले तारीफ है।

मुंबई भाजपा ने नेता अमरजीत मिश्रा ने दावा किया कि 2022 में उत्तरप्रदेश में फिर से भाजपा की मजबूत सरकार बनेगी। लोग जानते हैं कि किस तरह योगी बाबा 18 से 20 घंटे राज्य के लोगों की सेवा करते हैं,जबकि दूसरी ओर पार्ट टाइम राजनीति करने वाले सपा नेता हैं जो बीच बीच में आराम फरमाने के लिए गायब हो जाया करते हैं।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top