Tuesday, June 18, 2024
spot_img
Homeखबरेंअसित कुमार मोदी ने किया बड़ा खुलासा : सचिन श्रॉफ निभाएंगे तारक...

असित कुमार मोदी ने किया बड़ा खुलासा : सचिन श्रॉफ निभाएंगे तारक मेहता का किरदार

तारक मेहता भारतीय मनोरंजन जगत में सबसे लोकप्रिय पात्रों में से एक है। पिछले 14 वर्षों से भी अधिक समय से, वह असित कुमार मोदी द्वारा निर्मित और लिखित “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं।

शो में नए तारक मेहता के रूप में सचिन श्रॉफ का स्वागत करने का समय अब आ गया है। उनका स्वागत करते हुए असित कुमार मोदी कहते है कि , “मैं अपने गोकुलधाम परिवार में सचिन का तहेदिल से स्वागत करता हूं। वह तारक मेहता के व्यक्तित्व में गर्मजोशी और भावनात्मकता का सही मिश्रण लेकर आये है । मुझे यकीन है कि दर्शक नए तारक मेहता के रूप में सचिन के अभिनय का आनंद लेंगे। वह एक बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और भूमिका के साथ पूरा न्याय करेंगे। मैं अपने सभी दर्शकों से उन्हें प्यार और आशीर्वाद देने का अनुरोध करता हूं।”

शैलेश लोढ़ा के शो से चले जाने पर, मोदी ने टिप्पणी करी, “शैलेश लोढ़ा के साथ हमारा एक लंबा और अद्भुत जुड़ाव रहा है जिसे हम हमेशा संजोकर रखेंगे। मैं उन्हें उनके भविष्य के सभी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देता हूं।”

सचिन ने अपने शो में शामिल होने के अनुभव को शेयर करते हुए कहते है, “तारक की पूरी टीम ने मुझे खुले दिल से स्वीकार किया। असित जी वा पूरी टीम के साथ काम का अनुभव बहुत ही खूबसूरत रहा है। मैं इस किरदार को पूरी तरह से छोटे पर्दे पर जीवित करने का प्रयास करूंगा।”

सचिन और कहते है की, “तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारत का सब से प्रिय और आईकोनिक शो है और में शो के क्रिएटर श्री असित मोदी जी और नीला टेलीफिल्म्स का आभारी हूं के उन्होंने मुझे इस महत्त्वपूर्ण किरदार के लिए चुना।”

अगर शो के ट्रैक रिकॉर्ड की बात करें, तो अभिनेता सचिन श्रॉफ तारक मेहता के शानदार किरदार में अपनी शूटिंग शुरू कर चुके है । उनका पहला एपिसोड आज रात ‘सोनी सब टीवी’ पर प्रसारित होने के लिए तैयार है | दर्शक उन्हें बाकी कलाकारों के साथ देखकर अवश्य ही उत्साहित होंगे ।

Media Contact
Neelam Gupta -9820070564
Kajal – 8806055792
[email protected]

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार