Monday, July 22, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिबैटल ऑफ़ छुरियाँ” चैप्टर १ में कई खास बातें

बैटल ऑफ़ छुरियाँ” चैप्टर १ में कई खास बातें

मुंबई, 12 जून 2024: बंदूक, कुल्हाड़ी और हथियारों से लैस डाकू और गैंगस्टर, भयभीत करने वाले चेहरों और घटनाओं से विस्मित करने वाले विज़ुअल से भरा “बैटल ऑफ़ छुरियाँ” चैप्टर १ का टीज़र रिलीज़ किया गया हैं । रिवेंज ड्रामा और गैंगस्टर यूनीवर्स बॉलीवुड फिल्म मेकर्स का बहुत पसंदीदा जॉनर रहा हैं पिछले कुछ समय से दक्षिण भारत की फिल्मों रिवेंज ड्रामा बहुत बड़े स्तर पर देखा गया हैं लेकिन “बैटल ऑफ़ छुरियाँ” चैप्टर १ का एनाउन्समेंट टीजर देखकर यह कहा जा सकता हैं कि यह अब तक का बॉलीवुड फ़िल्म का सबसे प्रोमिसिंग टीज़र है कुछ विज़ुअल्स ऐसे हैं दर्शक पहली बार पर्दे पर देख रहे हैं।

टीज़र के पहले दृश्य में एक बिखरे बालों एक गैंगस्टर संभवत गिटार बजाता नज़र आता हैं और कुछ सेकंड में उसके पीछे से बंदूक लहराते हुए एक रहस्यमय किरदार बाहर आता हैं यह कुछ स्त्री और कुछ पुरुष जैसा दिखता हैं आधे पुरुष चेहरे वाले किरदार में क्रूरता और आतंक के भाव है टीज़र के अगले हिस्से में कुछ औरतों का गैंग बंदूक लहराते हुए दिखाई पड़ता हैं। कुछ गैंगस्टर गानों पर झूमते दिखाई पड़ते तो एक दृश्य में दो अलग अलग गैगस्टर का टशन देख सकते हैं।

टीज़र के इस हिस्से में चौकाने वाला दृश्य दिखाई देता जब कुछ औरतें जंगल के एक बड़े पेड़ के नीचे किसी धार्मिक या तांत्रिक क्रिया करती हुई दिखती हैं और अगले दृश्य में एक लाश को कंधे देती भगवा कपड़ों में चेहरे पर गुलाल लगाकर जंगल में चलती औरतों का समूह भय का माहौल बनाता हैं। कवि दिनकर की कविता “जब नाश मनुज पर छाता हैं“ की पंक्तियों के बीच में हर हर महादेव का घोष गूंजता हैं क़रीब तीन मिनट का सशक्त टीज़र के ज़बर्ज़स्त प्रभाव के साथ कई सवाल के खड़े करता हैं। ७० के दशक की कहानी पर आधारित यह एक क्लासिक रिवेंज ड्रामा हैं या फिर गैंगस्टर ड्रामा हैं। फ़िल्म के टीज़र ने काफी उत्सुकता बढ़ा दी हैं।

रवि सिंह बताते हैं “अभी इस टीज़र के ज़रिए हम दर्शकों को “बैटल ऑफ़ छुरियाँ” के मुख्य प्लॉट से कनेक्ट कर रहे हैं। हमारी फ़िल्म हीरो और विलेन की कोई फार्मूला बॉलीवुड फ़िल्म नहीं हैं एक ऐसी कहानी है जो दर्शक पहली बार बड़े पर्दे देखेंगे। “बैटल ऑफ़ छुरियाँ चैप्टर 1” में कई किरदार है और इन किरदारों के कई शेड्स हैं ।इस गैंगस्टर रिवेंज ड्रामा में तकरीबन 40 मुख्य कलाकार हैं और 200 से अधिक कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आयेंगे।

रमना अवतार फिल्म्स के बैनर तले निर्मित “बैटल ऑफ़ छुरियाँ (चैप्टर 1 )” का लेखन और निर्देशन रवि सिंह ने किया हैं फ़िल्म के निर्माता अंजलि गौर सिंह और अमित सिंह हैं फ़िल्म मेकर्स ने इसकी एनाउसमेंट एक विशेष रणनीति के साथ की हैं फ़िल्म के किरदारों का नाम रिवील नहीं किया टीज़र में सुब्रत दत्ता, प्रीतम सिंह प्यारे, नवीन कालीरावना, मुमताज सरकार, जैमिन ठक्कर, अंकुर अरमाम, श्रद्धा तिवारी, अभिमन्यु तिवारी, मो. गिलानी पाशा, जयमीन ठक्कर, कार्तिक कौशिक, श्रद्धा तिवारी, पूर्णिमा शर्मा, मुरारी कुमार, शिवम सिंह, विकास मिश्रा, जावेद उमर, उत्तम नायक, श्याम कुमार, शिवम सिंह, विक्की राजवीर, रितेश रमन, अतुल शाश्वत, रोबन कुमार, ब्रिजेश करणवाल , जय प्रकाश झा, आदर्श भारद्वाज, उग्रेश ठाकुर, सचिन प्रभाकर, मार्शल त्यागी, शालिनी कश्यप, जीतेन्द्र मल्होत्रा, दीपक यादव को देख सकते हैं। कई और भी चेहरे हैं जिन्हें हम ओटीटी और फिल्मों में देखा हैं । फ़िल्म अगले साल 2025 में प्रदर्शित होगी।

Teaser Link : https://youtu.be/dtpL1RR4JRc?si=332WsNs0eLwahFcQ

Media Relation
Ashwani Shukla
Altair Media

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार