Sunday, May 26, 2024
spot_img
Homeहिन्दी जगतगुजरात के केलनपुरी में हिंदी के छात्र-छात्राओं के लिए शिविर

गुजरात के केलनपुरी में हिंदी के छात्र-छात्राओं के लिए शिविर

वड़ोदरा। हिंदी साहित्य अकादमी, गांधीनगर की ओर से केलनपुरी तीर्थक्षेत्र,दादा भगवान मंदिर, केलनपुर (जि. वडोदरा) में हिंदी भाषा एवं साहित्य के छात्र एवं छात्राओं के लिए तीन दिवसीय छात्र-उन्मुख साहित्य प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया है।

शिविर की संभावित दिनांक ६,७,८ फरवरी निर्धारित की गई है।इस छात्र-उन्मुख प्रशिक्षण शिविर में गुजरात की किसी भी युनिवर्सिटी/ काॅलेज के हिंदी विषय के पूर्णकालीन नियमित छात्र व छात्राएं प्रतिभागी हो सकते हैं। शिविर में प्रतिभागी के रूप में आने वाले प्रतिभागियों को बस शुल्क, आवास एवं भोजन की सुविधा अकादमी के नियमानुसार दिया जाएगा।

सीमित संख्या में प्रतिभागी सहभागी हो पाएंगे। अतः यथा शीघ्रअपनी प्रतिभागिता सुनिश्चित करने का कष्ट करें। निम्न लिखित लिंक पर जाकर अपना पंजीकरण करवा सकते है। विशेष जानकारी हेतु प्रो. दीपेन्द्रसिंह जाडेजा हिंदी विभाग, महाराजा सयाजीराव विश्वविद्यालय से मोबाइल (९४२७३४२०७४)पर या इस लींक पर पंजीकरण करना ज़रूरी है ।
https://forms.gle/1dUCmdifBkjAfSUp7

पंजीकरण की अंतिम तारीख ३१ जनवरी २०२० निर्धारित की गई है। इस शिविर में हिंदी के वरिष्ठ विद्वानों की ओर से वक्तव्य दिए जाएंगे। शिविर में आने के लिए इच्छुक प्रतिभागियों से अनुरोध है कि किसी एक विषय पर प्रपत्र लिखकर लाना अनिवार्य है। इस शिविर का संचालन प्रो. दीपेन्द्रसिंह जाडेजा, डॉ. प्रवीण सिंह चौहाण और डॉ. एन. एस. परमार करेंगे।

निमंत्रक:
डॉ. अजयसिंह चौहाण
महामात्र,
हिंदी साहित्य अकादमी,
गांधीनगर

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार