आप यहाँ है :

क्रिकबज़ शुरु कर रहा है क्रिकेटरों के जीवन पर वेब श्रृंखला

क्रिकबज़, भारत का प्रमुख क्रिकेट न्यूज़ वेबसाइट और एप, पहली बार, अपने ऑरिजनल सीरीज़, स्पाइसी पिच (Spicy Pitch) की शुरुआत की घोषणा करता है। भारतीय क्रिकेट सितारों के जीवन पर शोध करने वाला स्पाइसी पिच (Spicy Pitch) अपनी तरह का पहला सीरीज़ है जो क्रिकेट के सुपरस्टार्स के जीवन की कहानी उनके ही ज़ुबानी दिखाता है– अपनी कहानी, अपनी ज़ुबानी

इस सीरीज को सबसे अलग क्या बनाता है? इस सीरीज में दर्शक अपने सुपरस्टार्स की मदद करने वाले लोगों को भी देखेंगे। क्रिकबज़ (Cricbuzz) ऑरिजनल सीरीज़ में खिलाड़ियों के साथ– साथ उनके परिवार के सदस्यों और दोस्तों को भी दिखाया जाएगा जो उनके शुरुआती जीवन और क्रिकेटर बनने की कहानी के बारे में बताएंगे। यह शो सेलिब्रिटीज़ के उन मानवीय पहलुओं को उजागर करता है जिसको उनके प्रशंसक दूर रह कर भी पसंद करते हैं और अतीत की सच्ची और विश्वसनीय कहानियों को दिखाकर उनके जीवन के अलग–अलग रंगों को सामने लाता है।

शो पर टिप्पणी करते हुए, क्रिकबज़ के सीईओ, पंकज छप्परवाल कहते हैं, “स्पाइसी पिच (Spicy Pitch) के साथ, हम लोगों को सफल क्रिकेटर बनने के लिए क्या– क्या करना पड़ता है, यह बताकर उन्हें प्रेरित करना चाहते हैं। हमने क्रिकेट के सुपरस्टार्स के जीवन की सच्ची और प्रमाणिक कहानियों के जरिए उनके मानवीय पहलुओं को दिखाने की कोशिश की है। मैं पूरी टीम को धन्यवाद कहना चाहूंगा जिनके प्रयासों ने एक साधारण से आइडिया को अनोखे शो में बदल दिया। यह शो प्रशंसकों को उनके प्यारे खिलाड़ियों के और करीब ले आएगा।”

इस शो के साथ क्रिकबज़ (Cricbuzz) प्रशंसकों द्वारा संचालित क्रिकेट की दुनिया को और महत्वपूर्ण बनाने के अपनी प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाता है। ट्रोजन हॉर्स मीडिया (Trojan Horse Media) के बैनर तले बने 20– एपिसोड के इस सीरीज में अन्य प्रसिद्ध खिलाड़ियों के अलावा आज के भारतीय क्रिकेट के कुछ बड़े खिलाड़ी जैसे रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, चेतेश्वर पुजारा, श्रेयस अय्यर भी होंगे।

ट्रोजन हॉर्स मीडिया (Trojan Horse Media) के संस्थापक और सीईओ प्रतीक मजूमजार (Pratik Mazumder) ने कहा, “ट्रोजन हॉर्स मीडिया (Trojan Horse Media) में हम ऐसी सार्थक कहानियां और कंटेंट को सामने लाने का प्रयास करते हैं जो न केवल उत्साहित करती हों बल्कि प्रेरित, शिक्षित एवं मनोरंजन भी करती हों। स्पाइसी पिच (Spicy Pitch) ने हमारे भारतीय दर्शकों की नब्ज़ को पकड़ने और आइकॉनिक क्रिकेटरों के संघर्ष की दिल को छूने वाली सच्ची कहानियों को जानने की कोशिश है। ट्रोजन हॉर्स मीडिया (Trojan Horse Media) क्रिकबज़ (Cricbuzz) का आभारी है जिसने इतना अनोखा कंटेंट दिया और आशा करता है कि यह सीरीज क्रिकेट की कहानियों को सुनाने में क्रिकबज़ (Cricbuzz) के प्रभुत्व को बढ़ाएगा।”

क्रिकबज़ (Cricbuzz) के सीनियर वीडियो प्रोड्यूसर (Senior Video Producer) श्रीशेन्दु रॉय (Shirshendu Roy) जिन्होंने इस शो पर बहुत काम किया है कहते हैं, ” क्रिकबज़ (Cricbuzz) में हमें क्रिकेट की बेहतरीन कहानियों का प्लेटफॉर्म बनने पर गर्व है। हमें पूरा विश्वास है कि यह शो प्रशंसकों को उनके पसंदीदा सितारों के और करीब ले आएगा।”

स्पाइसी पिच (Spicy Pitch) के साथ, क्रिकबज़ (Cricbuzz) अपने मुख्य मैच विश्लेषण शो क्रिकवज़ लाइव (Cricbuzz Live) के साथ सफल हो चुका है और अब इसकी इच्छा ओटीटी स्पेस (OTT space) में अपनी जगह मजबूत बनाने की है। शो का टीज़र मंगलवार को जारी किया गया था और 15 फरवरी से पहले यह अपना पहला एपीसोड रिलीज़ कर चुका है। क्रिकबज़ (Cricbuzz) और इसके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है, स्पाइसी पिच (Spicy Pitch) की योजना हर शनिवार को एक नया एपिसोड रिलीज करने की है।

Spicy Pitch Trailer :

https://www.cricbuzz.com/cricket-videos/42205/spicy-pitch-season-trailer

Spicy Pitch Episode 1:

https://www.cricbuzz.com/cricket-videos/42230/spicy-pitch-episode-1-ravichandran-ashwin

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top