Friday, June 21, 2024
spot_img
Homeखबरेंलखनऊ जीपीओ द्वारा ग्राहकों के साथ बेहतर संचार के लिए दो नए...

लखनऊ जीपीओ द्वारा ग्राहकों के साथ बेहतर संचार के लिए दो नए नंबरों की शुरुआत

ग्राहक संचार का तात्पर्य किसी व्यवसाय या सेवा प्रदाता और उनके ग्राहकों के बीच सूचना एवं प्रतिक्रिया के आदान-प्रदान से हैं। इसमें ईमेल, फोन कॉल, मीटिंग और रिपोर्ट जैसे संचार के विभिन्न रूप शामिल हैं, और इसका उद्देशय यह सुनिश्चित करना हैं कि ग्राहक प्रदान कि गई सेवा या उत्पाद से संतुष्ट हैं।

इस संबंध में चीफ़ पोस्टमास्टर, लखनऊ जीपीओ द्वारा सूचित किया गया कि लखनऊ जीपीओ ने अपने ग्राहकों के साथ बेहतर संचार के लिए दो नए नंबर 0522-2237434 एवं 0522-2239103 की शुरुवात की हैं। जिसमे ग्राहकों को one stop solution की सुविधा प्रदान की गई है जिसके अंतर्गत ग्राहक लखनऊ जीपीओ की किसी भी शाखा में एक्सटेंशन कॉल के तहत बात कर सकते हैं एवं अपनी शिकायत कर सकते हैं। लखनऊ जीपीओ का यह कदम अपने ग्राहको के साथ बेहतर संबंध स्थापित करेगा।

इस संबंध में अवगत कराया जाता है कि ग्राहको की सभी समस्याओं को सक्रिय रूप से सुना जाएगा एवं ग्राहकों के समय का ध्यान रखते हुए सभी शिकायतों का समय से निवारण किया जाएगा।

चीफ पोस्टमास्टर

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार