Tuesday, April 16, 2024
spot_img
Homeखबरेंडॉ. आशिषराव देशमुख ने 'भारत नवनिर्माण' पुस्तक की पहली प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र...

डॉ. आशिषराव देशमुख ने ‘भारत नवनिर्माण’ पुस्तक की पहली प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेंट की

महाराष्ट्र के नागपुर जिले में पड़ने वाले काटोलसे भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक और लेखक डॉ. आशीषराव आर देशमुख ने अपनी नई पुस्तक “भारत नवनिर्माण” की पहली प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को 28 फरवरी को यवतमाल में आयोजित कार्यक्रम में भेंट की।

डॉ. आशीषराव आर देशमुख ने यह पुस्तक नरेंद्र मोदी के 10 वर्ष के कार्यकाल के दौरान भारत के बदलते स्वरूप को लेकर लिखी है। यह पूरी पुस्तक आंकड़ों के आधार पर एक गंभीर विश्लेषण है कि किस तरह भारत का नवनिर्माण हो रहा है। देश के भीतर आत्मविश्वास बढ़ा है और दुनिया में भारत की शक्ति बढ़ी है।

भारत किस तरह दुनिया की पांचवीं बड़ी आर्थिक महाशक्ति बना और अब तीसरी बड़ी आर्थिक महाशक्ति बनने की राह पर तेजी से बढ़ रहा है। समाज से लेकर विज्ञान तक में कैसे भारत ने नई ऊंचाई हासिल की है। डॉ. आशीषराव आर देशमुख ने प्रधानमंत्री को बताया कि इस पुस्तक के लेखन का उद्देश्य इस पूरे दौर को इतिहास के पन्नों पर दर्ज करना है।

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने पुस्तक का अवलोकन किया और डॉ. आशीषराव को बधाई दी। इस अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, उप-मुख्यमंत्री अजित पवार और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले जी भी उपस्थित थे।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार