Saturday, March 2, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिडॉ मनोज द्विवेदी बने वाजा इंडिया के प्रदेश संगठन मंत्री , मिला...

डॉ मनोज द्विवेदी बने वाजा इंडिया के प्रदेश संगठन मंत्री , मिला बुंदेलखंड प्रभार

राइटर्स एंड जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन इंडिया ने सामाजिक कार्यकर्त्ता व लेखक डॉ मनोज द्विवेदी को वाजा इंडिया उत्तर प्रदेश का प्रदेश संगठन मंत्री नियुक्त किया है। साथ ही इनकी कर्मठता को देखते हुए इन्हें बुंदेलखंड का प्रभार दिया गया है। मनोज द्विवेदी विगत कई वर्षो से विद्यालय प्रबंधन और कृषि क्षेत्र के साथ ही लेखन जगत में कार्य कर रहे है।

श्री मनोज की हमेशा से ही सांस्कृतिक /सामाजिक एवं बौद्धिक कार्यक्रम आयोजित करने एवं भाग लेने में रूचि रही है। वह विभिन्न संस्थानों में तमाम पदों पर कार्यरत हैं।

वर्तमान समय में वे श्री योगेंद्र दत्त द्विवेदी एजुकेशन सोसाइटी के प्रबंधक , भारतीय साहित्यिक संस्थान के महासचिव ,भारतीय क्षेत्रीय पत्रकार संघ के अध्यक्ष जैसे दायित्व निभा रहे हैं ।

डॉ मनोज द्विवेदी का यह मनोयन राइटर्स एंड जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन इंडिया (वाजा इंडिया) उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष महेश चंद्र द्विवेदी (वरिष्ठ साहित्यकार व पूर्व पुलिस महानिदेशक ,यूपी ) से विचार विमर्श के उपरान्त वाजा के राष्ट्रीय महासचिव द्वारा किया गया है। श्री द्विवेदी की इस नियुक्ति से प्रदेश के तमाम लेखकों पत्रकारों में हर्ष व्याप्त है।

इस अवसर पर वाजा इंडिया के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष श्री महेश चंद्र द्विवेदी ने मनोज द्विवेदी को शुभकामनाएं देते हुए कहा है की वाजा इंडिया का मंच उन तमाम लेखकों और पत्रकारों का साझा मंच हैं, जहाँ राष्ट्रीय एकीकरण और विभिन्न भाषा साहित्य के विकास को देखते हुए पत्रकार , लेखक , साहित्यकार तमाम समस्याओं का निराकरण कर सकते हैं, और
अपनी बात शासन-प्रशासन तक पहुंचा सकते हैं। हमे आशा है की मनोज द्विवेदी संगठन के उद्देश्य को समझते हुए एसोसिएशन को उत्तर प्रदेश और खासकर बुंदेलखंड में गति प्रदान करेंगे।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार