Friday, May 24, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिइओआरटीवी (‘EORTV ’) ने प्लेस्टोर पर दर्ज क्राई अपनी उपस्थिति

इओआरटीवी (‘EORTV ’) ने प्लेस्टोर पर दर्ज क्राई अपनी उपस्थिति

मुंबई।
पिछले दिनों लॉन्च हुए ‘ओवर द टॉप’ (OTT) मीडिया सर्विस प्लेटफॉर्म इओआरटीवी ‘EORTV’ ने प्लेस्टोर (Playstore) पर अपनी मौजूदगी दर्ज करा दी है। इसके साथ ही इसने अपनी कोर टीम में कई प्रमुख पदों पर नियुक्तियां भी की हैं। भारत भूषण नौटियाल ने कार्यकारी निदेशक के रूप में अपना सेवाएँ देंगे। मुंबई विश्वविद्यालय से भौतिक विज्ञान में ग्रेजुएट नौटियाल मुंबई से प्रकाशित होने वाले साप्ताहिक हिंदी अखबार ‘नूतन सवेरा’ के संपादक हैं वे उत्तराखंड और महाराष्ट्र में कई परियोजनाओं का भी काम देख रहे हैं। इसके अलावा वह ‘ड्रीम्ज़ इमेजेज़ ’ की क्रिएटिव टीम का हिस्सा भी हैं।

श्री नौटियाल के अलावा ‘ ’इओआरटीवी’ में मिहीर शाह मुख्य रणनीतिकार के रूप मे शामिल हुए हैं. मिहिर शाह ने मात्र 16 साल की उम्र में बतौर प्रेरक वक्ता के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कई नाटकों में भी भूमिकाएं निभाई है। एक उद्यमी के साथ-साथ उन्होंने एक एनजीओ स्कूल ऑफ योर लाईफ ( SOUL) भी शुरू किया है, जहां वह लोगों को जीवन में कुशलता बढ़ाने के लिए प्रेरित करते हैं।

इसके साथ ही ‘पीटर फर्नांडिस’ यहां चीफ मार्केटिंग ऑफिसर की जिम्मेदारी संभालेंगे। पीटर ने अपने करियर की शुरुआत ‘इंडियन एक्सप्रेस’ के साथ की थी। अपने 26 साल से ज्यादा के करियर में वह ‘हिंदुस्तान टाइम्स मीडिया लिमिटेड’ और ‘रेडिओ सिटी 91.1 एफएम’ जैसे तमाम प्रतिष्ठित संस्थानों में काम कर चुके हैं। वह ‘ज़ी, वॉयकॉम १८ मीडिया प्रा. लि. में कई महत्वपूर्ण दायित्व निभा चुके हैं. भूमिका निभा चुके हैं।

वहीं, ‘डोमिनिक सैवियो डिसूजा’ (Dominic Savio D’Souza) ने ‘EORTV’ में जनरल काउंसल (General Counsel) के रूप में जॉइन किया है। डोमिनिक एक लीगल प्रोफेशनल हैं और वह दो दशक से ज्यादा समय से भारतीय मीडिया और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। कानून की पढ़ाई के साथ-साथ उन्होंने मास कम्युनिकेशन और जर्नलिज्म में पोस्ट ग्रेजुएशन भी किया है।

इन चारों प्रोफेशनल्स की नियुक्ति के बारे में ‘EORTV’ के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर डॉ. कौशिक इजारदार और दीपक पांडेय का कहना है, ‘हम भारत भूषण और मिहीर शाह के टीम में आने से काफी खुश हैं और ‘EORTV’ को निश्चित रूप से इनकी विशेषज्ञता का लाभ मिलेगा। वहीं, पीटर और डोमिनिक के आने से भी ‘EORTV’ को आगे बढ़ने में काफी मदद मिलेगी।

बता दें कि ‘EORTV’ एलजीबीटीक्यू (LGBTQ) और इसी तरह की हार्मोनल चुनौतियों का सामना कर रहे समुदाय के बारे में समाज में स्वीकार्यता लाने के लिए उनसे जुड़ी स्टोरीज पर फोकस करता है। इस ओटीटी प्लेटफॉर्म को शुरू करने का उद्देश्य लोगों की मानसिकता में बदलाव लाने के साथ शांति, समानता, बंधुत्व और भाईचारा को बढ़ावा देना है।

———- Forwarded message ———
From: Bharat Nautiyal <[email protected]>
Date: Sat, 20 Jun 2020, 18:32
Subject: images
To: <[email protected]>

Dear Joshi ji,
Pfa in order.

Mihir Shah
Peter
Domnic
Bharat

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार