ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

फड़णवीस ने पत्नी को लेकर किए गए ट्वीट को लेकर दिग्विजय सिंह को भेजा नोटिस

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी पर किए गए ट्वीट के लिए उन्हें मानहानी का नोटिस भेजा गया है। गत 18 मार्च को दिग्विजय सिंह ने टि्वटर पर आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री दवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस एक्सिस बैंक में काम करती हैं इसलिए एसआरए योजना के तहत काम करने वाले डेवेलपरों को एक्सिस बैंक में खाते खोलने के लिए कहा जा रहा है। अब फडणवीस ने दिग्गी को मानहानि का नोटिस भेजकर ताकीद की है कि वे 15 दिन में माफी मांगे और अपना विवादास्पद ट्वीट वापस लें अन्यथा मानहानि के मुकदमें के लिए तैयार रहें।
digvijaya singh ✔‎@digvijaya_28
SRA in Mumbai headed by CM of Maharashtra has officially asked all SRA developers to open accounts only in Worli branch of Axis Bank.
9:31 PM – 18 Mar 2016
193193 Retweets 152152 likes

दिग्विजय ने इसे पत्नी के लिए पक्षपात कहा था। दिग्विजय सिंह ने इस बारे में दो ट्वीट किए थे। पहले में उन्होंने लिखा था कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने मुंबई एसआरए के डिवेलपरों को एक्सिस बैंक की सिर्फ वरली शाखा में अकाउंट खोलने को कहा है। फिर दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि क्या आपको इसकी वजह पता है? फडणवीस की पत्नी इस एक्सिस बैंक की उपाध्यक्ष हैं। एक्सिस बैंके जैसे निजी बैंक को मोटा आर्थिक मुनाफा हुआ है। यह तो पक्षपात की हद है।

digvijaya singh ✔‎@digvijaya_28
Do you know why ? Mrs Fadnavis is the Vice President of Axis Bank ! A windfall for the Axis Bank a private Bank. Height of Nepotism !
9:37 PM – 18 Mar 2016
234234 Retweets 222222 likes

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top