आप यहाँ है :

यूथ रूरल एंटरप्रेन्योर फाउंडेशन का स्थापना दिवस समारोह संपन्न

लखनऊ। प्रदेश के गाजीपुर में सहेड़ी स्थित सेंटर फॉर एक्सेलंस पर यूथ रूरल एंटर प्रेन्योर फाउंडेशन का स्थापना दिन आयोजित किया गया। गाजीपुर, बनारस, कानपुर, लखनऊ, दिल्ली एवं गुजरात से कई सारे महानुभावो ने उपस्थित रहेकर फाउंडेशन को मिशन-2022 के लिए बधाई दी और 2021 में किए गए कार्यो के लिए सराहा।

श्री संजय शेरपुरिया ने अपने वक्तव्य में कहा कि चाहें कितनी भी मुश्किलें आएं, फाउंडेशन अपना काम करता रहेगा और जल्द ही पूर्वांचल के युवाओं को सम्पूर्ण आत्मनिर्भर बनाने के कार्य को गाँव-गाँव और शहर-शहर तक पहुंचाया जाएगा। संजय जी ने इस समारोह में 2021 में किए गए कार्यों का विवरण भी रखा और आने वाले साल 2022 में किए गए संकल्पों को भी दोहराया।

काशी अन्नपूर्णा मठ मंदिर के महंत स्वामी श्री शंकर पूरी जी महाराज ने संजय शेरपुरिया द्वारा किए गए सेवाकीय कार्यों को सराहा और आगे बढ़ने के लिए आशीर्वाद दिया। इसके साथ ही उन्होंने फाउंडेशन के रोजगार प्रदान कार्यो में अपना सहयोग करने की भी बात कही।

धर्मचक्र इंडो-जापान बुद्धिष्ट कल्चरल सोसाइटी के अध्यक्ष माताजी वेन म्योजित्सू नागाकुबो ने कहा कि हम फाउंडेशन के जापानीज़ क्लासिस वाले कार्यक्रम में अपना सम्पूर्ण सहयोग प्रदान करेंगे। मौलाना साहब ने संजय जी द्वारा किए गए मानवीय कार्यों को अव्वल बताया ।

इस मौके पर फाउंडेशन की वेबसाइट एवं एक डॉक्युमेंट्री फिल्म की शुरुआत हुई और “समर्पण के 365” एवं “गाजीपुर से ग्रेटर गाजीपुर” नाम की दो कॉफी टेबल बुक का विमोचन भी हुआ। इससे पहले फाउंडेशन ने पिछले साल कदम से कदम मिलाकर सेवा कार्यो में सहयोग करने वाले 40 से ज्यादा लोगों को सम्मानित किया।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से काशी अन्नपूर्णा मठ मंदिर के महंत स्वामी श्री शंकर पूरी जी महाराज एवं धर्मचक्र इंडो-जापान बुद्धिष्ट कल्चरल सोसाइटी के अध्यक्ष माताजी वेन म्योजित्सू नागाकुबो जी उपस्थित थे ।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top