Saturday, July 13, 2024
spot_img
Homeप्रेस विज्ञप्तिमीडिया प्राध्यापक एवं लेखक डॉ. पवन सिंह को ‘हिन्दी सेवा सम्मान’

मीडिया प्राध्यापक एवं लेखक डॉ. पवन सिंह को ‘हिन्दी सेवा सम्मान’

नई दिल्ली। भारत के प्रमुख हिन्दी समाचार पोर्टल प्रभासाक्षी की 21 वीं वर्षगाँठ के अवसर पर लेखक एवं मीडिया प्राध्यापक डॉ. पवन सिंह को ‘हिन्दी सेवा सम्मान-2022’ से सम्मानित किया गया। प्रभासाक्षी की ओर से प्रतिवर्ष यह सम्मान दिया जाता है। डॉ. पवन सिंह के अलावा देशभर से 19 अन्य लेखकों को भी यह सम्मान दिया गया है। डॉ. पवन सिंह वर्तमान में जे.सी.बोस विश्वविद्यालय, फरीदाबाद के पत्रकारिता विभाग में एसोसिएट प्रोफेसर एवं विभागाध्यक्ष हैं और निरंतर पत्रकारिता, सामाजिक एवं समसामयिक विषयों पर हिंदी में लेखन के माध्यम से सक्रिय रहते हैं ।

विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सुशील कुमार तोमर एवं कुलसचिव डॉ. सुनील गर्ग ने इस सम्मान पर हर्ष व्यक्त किया और डॉ. पवन सिंह को शुभकामनाएं प्रेषित की हैं। उन्होंने कहा यह सम्मान विश्वविद्यालय के लिए गौरव की बात है। प्रो. तोमर ने बताया कि डॉ. पवन सिंह पत्रकारिता एवं समसामयिक विषयों पर हिन्दी में नियमित लेखन कर रहे हैं। और आज वास्तव में समसामयिक विषयों पर हिंदी में सत्य व तथ्यपरक लेखन की आवश्यकता है।

संपर्क

Dr. Pawan Singh | डॉ. पवन सिंह

Chairperson (In-Charge) |अध्यक्ष प्रभारी

Associate Professor |सह-प्राध्यापक

Department of Communication & Media Technology |संचार एवं मीडिया प्रौद्योगिकी विभाग

J.C.Bose University of Science & Technology, YMCA, Faridabad |जे. सी. बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए, फरीदाबाद

Haryana |हरियाणा

Mobile |चल दूरभाष +91 8269547207, 8103581648

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार