Saturday, March 2, 2024
spot_img
Homeपत्रिकाकला-संस्कृतिमारवाड़ी सोसायटी भुनेश्वर का होली बंधु मिलन आगामी 8 मार्च को

मारवाड़ी सोसायटी भुनेश्वर का होली बंधु मिलन आगामी 8 मार्च को

भुवनेश्वर। 11फरवरी को सायंकाल स्थानीय मारवाड़ भवन में मारवाड़ी सोसायटी भुनेश्वर की कार्यकारिणी की एक अहम बैठक आयोजित हुई। बैठक की अध्यक्षता सोसायटी के अध्यक्ष संजय लाठ ने की ।सबसे पहले उन्होंने आगत सभी का हार्दिक अभिवादन किया और सोसायटी के होली बंधु मिलन-23 के लिए चेयरमैन के नाम का प्रस्ताव आमंत्रित किया जिसमें सोसायटी के उपाध्यक्ष शिवकुमार अग्रवाल ने चेयरमैन के लिए समाजसेवी सुभाष अग्रवाल के नाम का प्रस्ताव रखा जिसका अनुमोदन सर्वसम्मति से हुआ।

इस अवसर पर सोसायटी के कोषाध्यक्ष सीए सुरेंद्र अग्रवाल ने पिछले सत्र के आय-व्यय का विवरण प्रस्तुत किया। नव मनोनीत सोसायटी होलीबंधु मिलन के चेयरमैन सुभाष अग्रवाल ने बताया कि वे अपनी नई टीम का गठन करके समय से पूर्व सभी को सूचित कर देंगे गौरतलब है कि प्रतिवर्ष स्थानीय प्रदर्शनी मैदान में सोसाइटी का होली बंधु मिलन होता आ रहा है लेकिन इस वर्ष अपरिहार्य कारणों से प्रदर्शनी मैदान उपलब्ध नहीं है ऐसी स्थिति में अध्यक्ष और उनकी पूरी समर्मित टीम का यह प्रयास है कि वे आयोजन को सफल बनाने हेतु जनता मैदान हो या और कोई जगह की तलाश कर फाइनल कर देंगे। आमंत्रित बैठक सफल रही। आपसी सौहार्द को बढ़ाने हेतु सभी ने‌ अल्पाहार लिया।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार